होम / प्यार के लिए अंत तक लड़ूंगी….., अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों पर Malaika Arora ने कही ये चौंकाने वाली बातें -IndiaNews

प्यार के लिए अंत तक लड़ूंगी….., अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों पर Malaika Arora ने कही ये चौंकाने वाली बातें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 28, 2024, 5:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora and Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम बी-टाउन के पावर कपल्स की लिस्ट में जरूर शामिल है, लेकिन अब उनके छ साल पुराने रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका अलग हो गए हैं। इन अटकलों को तब और बल मिला जब मलाइका अर्जुन के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हुईं।

दरअसल, हर मौके पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर पर प्यार लुटाने वाली मलाइका अरोड़ा ने उनके बर्थडे पर उन्हें विश करने के लिए कुछ पोस्ट भी नहीं किया। इन बातों के बाद लोग मान रहें हैं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का वाकई ब्रेकअप हो गया है। खैर, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है। हाल ही में मलाइका ने इन अफवाहों के बीच पहली बार कोई बयान दिया है।

मलाइका आज भी प्यार में रखती हैं यकीन

अब मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने कहा कि वो प्यार से कभी हार नहीं मानने वाली हैं। हेलो मैगजीन से बातचीत में जब मलाइका से प्यार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुद को रोमांटिक बताते हुए कहा, “मैं सच्चे प्यार के विचार को कभी नहीं छोड़ूंगी, चाहे कुछ भी हो जाए। मैं वृश्चिक राशि की लड़की हूं, इसलिए मैं प्यार के लिए अंत तक लड़ूंगी लेकिन मैं बहुत यथार्थवादी भी हूं और जानती हूं कि कहां सीमा खींचनी है।”

Karan Johar ने सोनाक्षी सिन्हा के ब्राइडल लुक की तारीफ, सादगी देख हैरान हुए फिल्म निर्माता ने कही ये बात -India News

ट्रोलिंग पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

वहीं, मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में एक्टर अरबाज खान से शादी की थी, जिनसे उनका एक बेटा अरहान खान है। 19 साल बाद साल 2017 में मलाइका और अरबाज का तलाक हो गया। इसके ठीक एक साल बाद मलाइका ने अर्जुन को डेट करना शुरू कर दिया। इसके लिए उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

मलाइका अरोड़ा को अपने से 13 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने के लिए भी ट्रोल किया जा चुका है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने इर्द-गिर्द एक कवच बना लिया है, जिसकी वजह से वो खुद को नकारात्मकता से दूर रखती हैं, फिर चाहे वो लोग हों, काम हो, माहौल हो या सोशल मीडिया। अगर उन्हें थोड़ी भी नकारात्मकता महसूस होती है तो वो तुरंत पीछे हट जाती हैं।

अक्षय कुमार और Welcome To The Jungle की टीम कश्मीर शेड्यूल की करेगी शुरुआत, 1200 लोगों की तैयार हुई यूनिट – India News

ट्रोलिंग से अब कोई असर नहीं पड़ता- मलाइका अरोड़ा

उन्होंने आगे कहा, “मैंने समय के साथ ये सीखा है। पहले ये मुझ पर हावी हो जाता था और मैं रातों की नींद खो देती थी। अगर मैं कहूं कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता तो यह झूठ होगा। मैं भी एक इंसान हूं और इसलिए मैं रोऊंगी, टूट जाऊंगी और ट्रोल होने से जुड़ी सभी भावनाओं का सामना करूंगी, लेकिन आप इसे सार्वजनिक रूप से कभी नहीं देख पाएंगे।” इसके साथ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने यह भी कहा कि ट्रोलिंग से अब उन पर कोई असर नहीं पड़ता और वो हर चीज से वाकिफ हैं। वो बस खुद को इससे दूर रखती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT