होम / काश हमारे पास जीवन भर यह टीम होती…, IPL 2024 में जीत पर Shah Rukh ने जाहिर की खुशी -Indianews

काश हमारे पास जीवन भर यह टीम होती…, IPL 2024 में जीत पर Shah Rukh ने जाहिर की खुशी -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 1:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sharmin Segal and Aditi Rao Hydari: हाल ही में खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बड़ी जीत दर्ज की। टीम के सह-मालिक शाहरुख खान फाइनल के बाद मैदान पर जीत की गोद लेते हुए बेहद खुश थे। जीत के बाद शाहरुख ने दिल छू लेने वाला भाषण भी दिया और उस टीम को हमेशा के लिए बनाए रखने की इच्छा जताई।

  • केकेआर की जीत पर शाहरुख खान का भाषण
  • केकेआर की जीत पर सुहाना की खास पोस्ट
  • हम चाहते हैं कि यह टीम जीवन भर हमारे पास रहे

Pushpa 2 के दूसरे गाने का टिजर पोस्टर हुआ आउट, श्रीवल्ली के रूप में लौटे अल्लू-रश्मिका -Indianews

केकेआर की जीत पर शाहरुख खान का भाषण 

कोलकाता नाइट राइडर्स के एक्स अकाउंट ने हाल ही में तीसरी बार आईपीएल खिताब जीतने के बाद शाहरुख खान का भाषण साझा किया। किंग खान ने अपने मेंटर गौतम गंभीर का जिक्र करते हुए शुरुआत की और उन्हें खास धन्यवाद दिया। उन्होंने कुछ मज़ाक भी किया और कहा कि उन्हें उत्सव में गौतम को नचाना है।

फिर, शाहरुख ने सभी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा, “आप सभी को धन्यवाद, आप लोग प्यारे हैं। भगवान आपका भला करे। बस स्वस्थ रहो। और यहां से आगे हम जहां भी जाएं, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।

सुपरस्टार ने एक इच्छा भी व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे पता है कि मैं जय, जूही, जाहन्वी, सुहाना, पूजा, हम सभी की ओर से बोलता हूं, जो आपसे बहुत प्यार करते हैं, कि आप हमें बहुत भावुक कर देते हैं। और हम चाहते हैं कि यह टीम जीवन भर हमारे पास रहे। और आप इसी तरह मेरे भाषण सुनते रहे और बजाते रहे।” इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, “लेकिन भगवान आपका भला करे, बहुत-बहुत धन्यवाद। आप बहुत अच्छे थे।”

खुद के पैरों पर खड़ी नहीं हो पारी Rakhi Sawant, एक्स हसबैंड ने दिखाई वीडियो -Indianews

केकेआर की जीत पर सुहाना की खास पोस्ट

इस सीजन में केकेआर के मैचों में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी लगातार मौजूद रही हैं। आर्चीज़ एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर विजेता रात की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में, सुहाना को अपने छोटे भाई अबराम खान का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे अपने परिवार के साथ मैदान पर चक्कर लगा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना की अबराम को गले लगाते हुए एक खूबसूरत तस्वीर थी, जबकि उनकी करीबी दोस्त अनन्या पांडे और शनाया कपूर उनके साथ खुशी से पोज दे रही थीं। सुहाना ने आतिशबाजी और शानदार आईपीएल ट्रॉफी पर भी कब्जा कर लिया।

Singham Again का कश्मीर शेड्यूल पूरा करने पर Rohit Shetty ने लिखा थेक्यू नोट, शेयर किया BTS वीडियो -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT