होम / करण जौहर की इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहें हैं सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान, काजोल करेंगी लीड रोल

करण जौहर की इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहें हैं सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान, काजोल करेंगी लीड रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 24, 2023, 5:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ibrahim Ali Khan Bollywood Debut: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) हर साल किसी ना किसी सेलिब्रिटी के बच्चों को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करते रहते हैं। करण जौहर अब तक कई स्टार्स किड्स का बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और वरुण धवन समेत कई नाम शामिल है। अब एक बार फिर करण जौहर एक बॉलीवुड स्टार को लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को करण लॉन्च करने वाले हैं। जी हां, इब्राहिम अली खान अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहें हैं।

इब्राहिम अली खान का इस फिल्म से होगा बॉलीवुड डेब्यू

आपको बता दें कि करण जौहर एक के बाद एक अपनी फिल्म की घोषणा कर रहें हैं। अब खबर है कि करण जल्द फिल्म ‘सरज़मीन’ (Sarzameen) को प्रोड्यूस करने जा रहें हैं। इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में इब्राहिम के साथ काजोल (Kajol) भी लीड रोल में होंगी। बता दें कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में करीब 12 साल के बाद काजोल की वापसी हो रही है। काजोल को आखिरी बार करण की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में देखा गया था।

बता दें कि इब्राहिम अली खान ने करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। ये फिल्म बीते महीने रिलीज हुई थी। पर्दे पर काफी हिट साबित हुई है।

बोमन ईरानी के बेटे कायोज होंगे फिल्म निर्देशन

करण जौहर की ‘सरज़मीन’ नाम की इस फिल्म का निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे। वहीं, इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की कहानी को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि ये फिल्म डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी। हालांकि, अभी इस फिल्म को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म बड़े बजट की होगी। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

 

Read Also: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘सत्यप्रेम की कथा’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, दुनिया भर के 240 देशों में स्ट्रीम (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs MI: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 10 रन से हराया-Indianews
तीसरी बार बनने जा रही भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार…महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पीएम मोदी का ऐलान
LSG vs RR : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 197 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
ADVERTISEMENT