होम / ‘बच्चा पैदा होगा तो’, Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal जल्द ही बच्चे की बना रहे प्लानिंग?

‘बच्चा पैदा होगा तो’, Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal जल्द ही बच्चे की बना रहे प्लानिंग?

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 14, 2024, 9:06 pm IST

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Planning a Baby

India News (इंडिया न्यूज़), Newlyweds Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Planning a Baby: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने हाल ही में अपने प्यार जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ सात साल की डेटिंग के बाद शादी कर ली है। दोनों ने 23 जून, 2024 को एक सिविल समारोह में अपनी शादी का पंजीकरण कराया। हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए, कपल से उनके बच्चे पैदा करने की योजना के बारे में पूछा गया और उनका जवाब था कि हर नवविवाहित हमेशा बच्चे पैदा करना चाहता है।

सोनाक्षी और जहीर ने अपने पहले बच्चे को लेकर किया खुलासा

जब उनसे यह सवाल पूछा गया, तो कुछ ही सेकंड में सोनाक्षी सिन्हा ने चुटकी लेते हुए कहा, “हमारे माता-पिता ने भी हमसे यह सवाल नहीं पूछा।” ज़हीर इकबाल ने कहा, “अभी हम सिर्फ़ शादीशुदा होने का मज़ा ले रहे हैं। हमें सिर्फ़ अपने होने का मज़ा लेने दें। हम दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं, इसलिए हम जानते हैं कि जब बच्चा पैदा होगा, तो सब कुछ उसी के बारे में होगा, लेकिन अभी हम सिर्फ़ एक-दूसरे के साथ समय का मज़ा ले रहे हैं।”

Raveena Tandon ने लंदन वेकेशन के दौरान अपने फैंस के साथ की ऐसी हरकत, फिर पोस्ट शेयर कर मांगी माफी – India News

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी प्रेग्नेंसी अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

जब सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को उनकी शादी के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो अभिनेत्री को अक्सर उनसे मिलने जाते हुए देखा गया था। इस बात को लेकर काफ़ी चर्चा हुई कि क्या सोनाक्षी सिन्हा अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हैं। उस समय सभी अटकलों को ख़ारिज करते हुए सिन्हा ने कहा था कि शादी के बाद अस्पताल जाना एक मुश्किल योजना लगती है।

सोनाक्षी सिन्हा ने मजाकिया लहजे में कहा, “एकमात्र बदलाव यह है कि अब मैं अस्पताल नहीं जा सकती क्योंकि जैसे ही मैं बाहर निकलती हूं, लोग सोचते हैं कि मैं गर्भवती हूं।” बीमारी की हल्की शिकायतों के बाद शत्रुघ्न सिन्हा को जल्द ही छुट्टी दे दी गई।

मंत्री के बेटी ने Govinda के घर नौकरानी बनकर किया काम, देर रात तक जागकर एक्टर का करती थी इंतजार – India News

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आधिकारिक शादी की तस्वीरें साझा करते हुए एक लंबा नोट लिखा। सोनाक्षी ने खुलासा किया कि उनकी शादी की तारीख 2017 में उसी तारीख से मेल खाती है जब जोड़े को एहसास हुआ कि वे प्यार में हैं और इसे हमेशा के लिए अपना मानते हैं। उनके नोट में आगे लिखा, “आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है। इस पल तक ले गया, जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से, हम अब पति और पत्नी हैं। यहाँ प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए।”

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार ज़ी 5 के काकुड़ा में देखा गया था। अब वो जल्द ही अपनी हिट नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरामंडी के सीक्वल में दिखाई देंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT