होम / ‘सलमान ने अपराध किया तो…’, क्या Salman Khan के करीबी होने की वजह से हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या? पिता सलीम खान ने उठाया सच से पर्दा

‘सलमान ने अपराध किया तो…’, क्या Salman Khan के करीबी होने की वजह से हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या? पिता सलीम खान ने उठाया सच से पर्दा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 19, 2024, 3:19 pm IST
ADVERTISEMENT
‘सलमान ने अपराध किया तो…’, क्या Salman Khan के करीबी होने की वजह से हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या? पिता सलीम खान ने उठाया सच से पर्दा

Salman Khan Father Salim Khan

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan Father Salim Khan: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद पूरे बॉलीवुड में खलबली मची हुई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली है। वहीं, दूसरी तरफ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की तरफ से सलमान खान (Salman Khan) को मिल रही धमकियों ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है। खान परिवार भी दबंग खान की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। इसी बीच अब सलीम खान (Salim Khan) ने अपने बेटे के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर सलीम खान ने क्या कहा?

आपको बता दें कि एक मीडिया संग बातचीत में सलीम खान से पूछा गया कि क्या बाबा सिद्दीकी की हत्या सलमान से उनकी नजदीकी की वजह से हुई? इस सवाल पर सलमान खान के पिता और दिग्गज लेखक सलीम खान ने इस बात से साफ इनकार किया। सलीम खान ने कहा कि उनका परिवार सलमान और बाबा सिद्दीकी की हत्या में कोई संबंध नहीं देखता। वो समझ नहीं पा रहें हैं कि बाबा सिद्दीकी की हत्या का सलमान से क्या संबंध हो सकता है।

सितारों से भरपूर Singham Again का पहला गाना Jai Bajrangbali हुआ रिलीज, हनुमान चालीसा से प्रेरित रोंगटे खड़े कर देगा सॉन्ग

सलमान के पिता ने कहा, परिवार का मानना ​​है कि भले ही लॉरेंस बिश्नोई बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल हो, लेकिन इसका सलमान से कोई लेना-देना नहीं है। यह अलग मामला है। सलीम खान ने आगे कहा, बाबा सिद्दीकी अच्छे दोस्त थे। वो बहुत पुराने दोस्त थे। मुझे इसका अफसोस है। अब मैं क्या कर सकता हूं? उन्होंने कई लोगों की मदद भी की थी।

सलमान द्वारा बिश्नोई समुदाय से माफ़ी मांगने पर सलीम खान ने क्या कहा?

जानकारी के अनुसार, सलमान खान पर साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार करने का आरोप है। इसके चलते लॉरेंस बिश्नोई चाहते हैं कि सलमान बिश्नोई समुदाय से माफ़ी मांगें। इस पर सलीम खान ने कहा- माफ़ी मांगने का मतलब है कि मैंने हत्या की है। सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा। हमने कभी कॉकरोच भी नहीं मारा। हम इन सब बातों पर विश्वास नहीं करते। सलीम खान से आगे पूछा- सलमान को किससे माफ़ी मांगनी चाहिए? आपने कितने लोगों से माफ़ी मांगी है? आपने कितने जानवरों को बचाया है?

सलमान खान को बताया निर्दोष

सलीम खान ने अपने बेटे सलमान को निर्दोष बताया और कहा- सलमान ने अपराध किया है। क्या आपने देखा है? क्या आपको पता है? क्या आपने जांच की है? हमने कभी बंदूक का इस्तेमाल भी नहीं किया। सलमान ने कहा कि मैं उस समय वहां नहीं था। वो मुझसे झूठ नहीं बोलेगा। उसे जानवरों को मारने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह जानवरों से प्यार करता है।

हर पल गोली लगने के खतरे के बीच Bigg Boss सेट पर पहुंचे Salman Khan, जान बचाने के लिए किए ये 2 काम

सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

बता दें कि सलमान खान को महाराष्ट्र सरकार ने वाई प्लस सुरक्षा दी है। उनके साथ 11 सुरक्षाकर्मी रहेंगे। इन 11 सुरक्षाकर्मियों में एक या दो कमांडो होंगे। साथ ही सुरक्षाकर्मियों में 2 पीएसओ भी होंगे। सलमान के साथ पुलिस एस्कॉर्ट वाहन भी रहेगा। सभी हथियारों को संभालने में सक्षम एक कांस्टेबल हर समय सलमान के साथ रहेगा। सुपरस्टार जिस इलाके में शूटिंग के लिए जाएंगे, वहां के पुलिस स्टेशन को पहले से अलर्ट कर दिया जाएगा। सलमान जहां भी शूटिंग करेंगे, वहां पुलिस की एक टीम निगरानी करेगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT