होम / अगर आपको पसंद नहीं है तो न देखें…, इन टीवी सीरियल के बचाव में उतरी Sargun Mehta -Indianews

अगर आपको पसंद नहीं है तो न देखें…, इन टीवी सीरियल के बचाव में उतरी Sargun Mehta -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 31, 2024, 11:37 am IST
अगर आपको पसंद नहीं है तो न देखें…, इन टीवी सीरियल के बचाव में उतरी Sargun Mehta -Indianews

Sargun Mehta

India News (इंडिया न्यूज़), Sargun Mehta: सरगुन मेहता अपने नए शो ‘बदल पे पांव है’ को लेकर उत्साहित हैं। सरगुन इस सीरीज का समर्थन कर रही हैं, जिसमें अमनदीप सिद्धू अहम किरदार निभा रहे हैं। प्रोमो में पंजाब की एक महत्वाकांक्षी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो अपने परिवार के लिए बेहतर जीवनशैली उपलब्ध कराने के लिए शेयर बाजार में अपना करियर बनाती है। सरगुन और अमनदीप ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में महत्वाकांक्षा के महत्व और बहुत कुछ के बारे में बात की।

  • सरगुन मेहता ने कहा कि लक्ष्य बदलना लालच नहीं है
  • आगे बढ़ने का मतलब है लगातार सीख
  • अगर आपको पसंद नहीं है तो न देखें

Priyanka Chopra ने शेयर की मजेदार रील, अच्छे दिखने वाले बच्चे का बताया राज – Indianews

सरगुन मेहता ने कहा कि लक्ष्य बदलना लालच नहीं है

बदल पे पांव है में अहम किरदार बानी बेधड़क महत्वाकांक्षी है। असल जिंदगी में महत्वाकांक्षी होने के महत्व के बारे में पूछे जाने पर अमनदीप ने कहा, “मैं एक एक्टर हूं। अगर मैं महत्वाकांक्षी नहीं होती, तो मैं आज जहां हूं, वहां नहीं होती। एक्टिंग करना बहुत चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि यह पूरी तरह से आपकी प्रतिभा और किस्मत पर निर्भर करता है। दूसरे प्रोफेशन से अलग, आप इसके लिए पढ़ाई नहीं कर सकते। यह एक ऐसा जोखिम है, जो आप अपनी जिंदगी में उठाते हैं।”

Virat Kohli ने फिर साबित किया Anushka के लिए अपना प्यार, पैपराजी के गिफ्ट पर कही ये बात -Indianews

आगे बढ़ने का मतलब है लगातार सीख

सरगुन आगे कहती हैं, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि बिना लक्ष्य के जीवन में कुछ भी हासिल करना मुश्किल है। महत्वाकांक्षा का मतलब है लक्ष्य निर्धारित करना और उसे पाने के लिए कोशिश करना। यह एक बार की बात नहीं है; एक लक्ष्य प्राप्त करने का मतलब यह नहीं है कि आपको वहीं रुक जाना चाहिए। यह लगातार नए लक्ष्य निर्धारित करने और जीवन से हार न मानने के बारे में है।

जब आप अपना लक्ष्य बदलते हैं तो कुछ लोग इसे लालच कह सकते हैं, लेकिन यह वास्तव में समझौता न करने और हमेशा अधिक के लिए प्रयास करने के बारे में है। जीवन में आगे बढ़ने का मतलब है लगातार सीखना और यह महसूस करना कि हमेशा कुछ हासिल करने के लिए कुछ है। इसलिए, अगर परिस्थितियों के अनुसार खुद का मूल्यांकन करना और खुद को नया रूप देना लालच कहलाता है, तो इसे रहने दें।”

एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर साथ दिखेंगे Ali Asgar-Kapil Sharma? जानें पूरी डिटेल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT