होम / IIFA Awards 2024: अपनी शानदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगाएंगी Rekha, वापसी की घोषणा पर जाहिर की खुशी

IIFA Awards 2024: अपनी शानदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगाएंगी Rekha, वापसी की घोषणा पर जाहिर की खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 28, 2024, 3:48 pm IST

Rekha Stunning Performance in IIFA Awards 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Rekha To Set The Stage on Fire With Her Stunning Performance in IIFA Awards 2024: 28 अगस्त को यूएई अमीराती महिला दिवस मना रहा है, जो राष्ट्रीय विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली महिलाओं के सम्मान और सराहना के लिए समर्पित दिन है। अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) अवार्ड्स ने भारतीय सिनेमा की रानी रेखा की IIFA 2024 के मंच पर वापसी की घोषणा की है। यह महत्वपूर्ण दिन, देश के भविष्य में महिलाओं के अमूल्य योगदान के लिए कृतज्ञता का प्रतीक है। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के बहुप्रतीक्षित प्रदर्शन का अनावरण करने के लिए एक आदर्श क्षण है।

IIFA 2024 की तारीख और अन्य डिटेल्स

आपको बता दें कि इस साल बहुप्रतीक्षित सिनेमाई तमाशा 27 से 29 सितंबर तक अबू धाबी के प्रतिष्ठित गंतव्य यास द्वीप पर अभूतपूर्व तीसरे शोकेस के लिए आयोजित किया जाएगा, जो कि सहिष्णुता और सह-अस्तित्व मंत्री महामहिम शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान के सम्मानित संरक्षण में होगा। भारतीय सिनेमा का दुनिया का सबसे बड़ा उत्सव- IIFA महोत्सव- संस्कृति और पर्यटन विभाग – अबू धाबी और अबू धाबी में इमर्सिव डेस्टिनेशन और अनुभवों के अग्रणी निर्माता मिरल के साथ साझेदारी में आयोजित किया जाता है।

Rekha Performance in IIFA Awards 2024

Kareena Kapoor की बुक प्रेग्नेंसी ‘बाइबल’ पर मचा बवाल, कानूनी नोटिस मिलने पर दिया जवाब- India News

लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से रेखा हो चुकी हैं सम्मानित

फिल्म उद्योग में एक अग्रणी, रेखा को उनकी असाधारण बहुमुखी प्रतिभा और आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के लिए जाना जाता है। IIFA के साथ उनका सफर भारतीय सिनेमा में उनकी महान स्थिति का प्रमाण है। अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं और शक्तिशाली प्रदर्शनों के लिए विश्व स्तर पर जानी जाने वाली, वह विश्व मंच पर एक अमिट छाप छोड़ती रहती हैं। रेखा की IIFA में वापसी न केवल उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों का सम्मान करती है, बल्कि उद्योग पर उनके गहन प्रभाव को भी उजागर करती है, जिससे उनके साथ बिताया गया हर पल सिनेमा की सबसे बड़ी किंवदंतियों में से एक को श्रद्धांजलि बन जाता है। उनकी विरासत उनकी बहुमुखी प्रतिभा, क्लासिक आकर्षण और स्क्रीन पर और उसके बाहर दोनों जगह सुंदर उपस्थिति से परिभाषित होती है।

2013 में IIFA लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित होने के बाद, रेखा का शानदार करियर कई लोगों के लिए प्रेरणा बना हुआ है। IIFA में प्रत्येक प्रदर्शन एक वैश्विक आइकन के रूप में उनकी स्थिति को और मजबूत करता है, जो उनकी अनुग्रह, प्रतिभा और कालातीत अपील की स्थायी विरासत को जोड़ता है। रेखा IIFA यात्रा का हिस्सा बनने और भारतीय सिनेमा के विश्व के सबसे बड़े समारोह, अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) पुरस्कारों में अपने आगामी प्रदर्शन के बारे में अपनी उत्तेजना साझा करती हैं, जो इस सितंबर 2024 में आयोजित किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

बेटी बोलकर होटल में बुलाया और फिर…, Siddique के खिलाफ एक्ट्रेस ने बलात्कार का मामला करवाया दर्ज – India News

रेखा ने जाहिर की खुशी

अपनी खुशी जाहिर करते हुए रेखा ने कहा, “IIFA मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, जो न केवल भारतीय सिनेमा का उत्सव है, बल्कि वैश्विक मंच पर कला, संस्कृति और प्रेम का जीवंत मिश्रण है। यह घर जैसा लगता है- एक खूबसूरत शोकेस जहां भारतीय सिनेमा का जादू सच में जीवंत हो उठता है और मुझे वर्षों से उस जादू को प्रत्यक्ष रूप से अनुभव करने का सौभाग्य मिला है। एक बार फिर इस प्रतिष्ठित उत्सव का हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा सम्मान है और मैं IIFA की विरासत में योगदान देने के लिए रोमांचित हूं। दर्शकों की ऊर्जा, गर्मजोशी और जुनून इसे एक अद्वितीय अनुभव बनाते हैं।

इसके आगे रेखा ने कहा, “मैं अबू धाबी के यास आइलैंड में हमारे सिनेमा का जश्न मनाने और IIFA के 24वें संस्करण में आप सभी के साथ और भी यादगार यादें बनाने के लिए उत्सुक हूं। अविश्वसनीय प्रशंसक और IIFA परिवार इस यात्रा को वास्तव में अविस्मरणीय बनाते हैं।” बता दें कि इस सितंबर में IIFA महोत्सव के बहुप्रतीक्षित 24वें संस्करण में रेखा की शानदार पावरहाउस परफॉर्मेंस के साथ यास आइलैंड कालातीत सुंदरता और शान का एक शानदार प्रदर्शन देखने के लिए तैयार है!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

यहां छिपकर बैठा है ओसामा बिन लादेन की परछाईं, 450 खूंखार स्नाइपर्स कर रहें सुरक्षा
दुश्मनों के नाक में दम करेगा इंडियन आर्मी का जोरावर! टैंक की ताकत से चीन-पाकिस्तान भी कांप रहा थर-थर
Rahul Gandhi ने यूपी के उस नाई को भेजा खास तोहफा, महीनों पहले काटी थी उनकी दाढ़ी 
इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, IMD ने दी अचानक बाढ़ आने की चेतावनी, जानें आज कैसा रहेगा मौसम 
जेल से पहले बेल! Air Force विंग कमांडर को अग्रिम जमानत, महिला अधिकारी ने लगाया था बलात्कार का आरोप
14 सितंबर को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल की कीमत
जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद
ADVERTISEMENT