होम / IIFA Awards 2024: ‘तौबा तौबा’ पर डांस मूव्स के साथ स्टेज पर आग लगाएंगे Vicky Kaushal, परफॉरमेंस के लिए जाहिर की खुशी

IIFA Awards 2024: ‘तौबा तौबा’ पर डांस मूव्स के साथ स्टेज पर आग लगाएंगे Vicky Kaushal, परफॉरमेंस के लिए जाहिर की खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 31, 2024, 5:15 pm IST

Vicky Kaushal IIFA Awards 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal IIFA Awards 2024: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का ‘तौबा तौबा’ का बुखार इस सितंबर 2024 में यास आइलैंड, अबू धाबी में छाने के लिए तैयार है। बता दें कि फैंस के पसंदीदा विक्की कौशल इस सितंबर 2024 में प्रतिष्ठित यास आइलैंड, अबू धाबी में बहुप्रतीक्षित IIFA अवार्ड्स के 24वें संस्करण के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और करण जौहर (Karan Johar) के साथ मिलकर मेजबान बनने के लिए तैयार हैं।

IIFA 2024 में स्पेशल परफॉरमेंस देंगे विक्की कौशल

आपको बता दें कि दुनिया भर के फैंस के लिए यह एक शानदार अनुभव होगा, क्योंकि वो IIFA अवार्ड्स 2024 के सह-मेजबान विक्की कौशल के साथ एक अविस्मरणीय अनुभव के लिए तैयार हैं, जो IIFA 2024 में अपने मनमोहक ‘तौबा तौबा’ डांस मूव्स के साथ यास आइलैंड, अबू धाबी पर एक शानदार विशेष प्रदर्शन करेंगे।

एक मिनट में Sonakshi-Zaheer ने न्यूयॉर्क वेकेशन की दिखाई झलक, रोलरकोस्टर की सवारी करने से लेकर रोमांटिक पलों को किया शेयर – India News

विक्की कौशल ने IIFA 2024 में परफॉरमेंस देने के लिए जाहिर की खुशी

IIFA महोत्सव के 24वें संस्करण में सह-मेजबानी और परफॉरमेंस के बारे में अपने उत्साह को शेयर करते हुए, विक्की कौशल ने कहा, “IIFA मेरी यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, सिनेमाई उत्कृष्टता का एक उल्लेखनीय उत्सव और भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभाओं और दूरदर्शी लोगों का जमावड़ा। जब भी मैं IIFA के मंच पर कदम रखता हूं, तो यह शुद्ध जादू होता है।”

इसके आगे विक्की कौशल ने कहा, “अबू धाबी के लुभावने यास आइलैंड में IIFA में वापस आना- एक ऐसी जगह जहां मनोरंजन की कोई सीमा नहीं है- एक ऐसा अनुभव है जिसका मुझे बेसब्री से इंतजार है। मैं इस बार भी मंच को नई ऊर्जा से भरने और अद्भुत IIFA परिवार के साथ अविस्मरणीय यादें बनाने की कोशिश करूंगा। प्रत्याशा, प्रशंसक और सिनेमा का जश्न इसे वास्तव में खास बनाते हैं। यह वर्ष इतिहास के पन्नों में दर्ज होने वाला है!”

अपने जन्मदिन पर Rajkummar Rao ने फैंस को दिया तोहफा, स्त्री 2 की बड़ी सफलता के बाद नई फिल्म Maalik की घोषणा – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT