होम / Ileana D’Cruz: इलियाना डिक्रूज़ ने पति और बेटे के साथ दिखाई क्रिसमस की झलक, शेयर की पोस्ट

Ileana D’Cruz: इलियाना डिक्रूज़ ने पति और बेटे के साथ दिखाई क्रिसमस की झलक, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : December 25, 2023, 11:04 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Ileana D’Cruz, दिल्ली: इलियाना डिक्रूज जब से मां बनी हैं तब से वह सातवें आसमान पर हैं। उन्होंने इस साल अगस्त में अपने पहले बच्चे, कोआ फीनिक्स डोलन का स्वागत किया था। अब, बर्फी एक्ट्रेस ने फैंस को अपने ‘नए छोटे परिवार’ के साथ अपने पहले क्रिसमस की एक झलक दी है। उन्होंने बेबी कोआ और अपने पति माइकल डोलन के साथ अपने क्रिसमस उत्सव की कुछ मनमोहक झलकियाँ सोशल मीडिया पर साझा की है।

माइकल डोलन और बेटे के साथ दिखाई क्रिसमस की झलक

सोमवार की सुबह, इलियाना डिक्रूज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने जश्न की तस्वीरों और वीडियो साझा की हैं। पहली वीडियो क्लिप में क्रिसमस स्टॉकिंग्स की एक जोड़ी को चिमनी के पास लटका हुआ दिखाया गया है। एक क्रिसमस ट्री जो खूबसूरती से सजाया गया हैं। साझा की गई बाती तस्वीरों में चॉकलेट केक और मुल्तानी वाइन दिखाई दे रही है जिसका उन्होंने इस अवसर पर आनंद लिया। एक प्यारी वीडियो क्लिप में बेबी कोआ को क्रिसमस ट्री के बगल में लेटा हुआ दिखाया गया है, जिस पर कोआ का नाम लिखा हुआ एक छोटा सा खिलौना है। मोनोक्रोमैटिक तस्वीरों में से एक में इलियाना को माइकल डोलन के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। पोस्ट में उन्होंने माइकल डोलन, अपनी बहन फराह डीक्रूज और अपनी मां समीरा डीक्रूज को टैग किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

कैप्शन में लिखी ये बात

इलियाना डिक्रूज ने अपने कैप्शन में लिखा कि वह बेहद आभारी और भाग्यशाली हैं कि वह इस त्योहार को अपने नए छोटे परिवार के साथ मना सकती हैं। पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरा दिल भरा हुआ है और मैं अपने नए छोटे परिवार के साथ क्रिसमस मनाने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी और भाग्यशाली हूं, जिन्हें इसकी ज़रूरत है, उन्हें प्यार और खुशी भेज रही हूं।” इलियाना डिक्रूज के बेटे कोआ फीनिक्स डोलन का जन्म 1 अगस्त 2023 को हुआ था। इसकी घोषणा करते हुए, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बेटे की एक प्यारी तस्वीर साझा की, और लिखा, “कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे लड़के का स्वागत करते हुए कितने खुश हैं।” दुनिया के दिल भरे हुए हैं।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT