होम / Ileana D'Cruz: इलियाना ने बेटे की नई तस्वीर की शेयर, हैप्पी फैमिली का मिला टैग

Ileana D'Cruz: इलियाना ने बेटे की नई तस्वीर की शेयर, हैप्पी फैमिली का मिला टैग

Simran Singh • LAST UPDATED : January 9, 2024, 9:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ileana D’Cruz, दिल्ली: इलियाना डी’क्रूज़ बॉलीवुड की ए वन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने बर्फी!, रुस्तम और रेड जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय रहती है। जहां वह अपने फैंस को अपनी तस्वीरें शेयर कर लाइफ के बारें में बताती रहती है। इसके साथ ही हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की एक झलक शेयर की है। जिसका उनके फैंस को हमेशा इतजार रहता है।

इलियाना ने शेयर की कोआ फीनिक्स डोलन की तस्वीर

आज यानी 9 जनवरी को, इलियाना डिक्रूज़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में इलियाना अपने बेटे के साथ लिपटी हुई नजर आई और उसे अपना ‘प्यारा दोस्त’ कह कर बुलाया।

इलियाना ने माइकल डोलन के साथ अपने क्रिसमस किया सेलिब्रेट

इसके साथ ही बता दें कि क्रिसमस पर इलियाना डिक्रूज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की। उसमें से एक वीडियो क्लिप में फायरप्लेस के पास क्रिसमस स्टॉकिंग्स की एक जोड़ी लटकी हुई दिखाई दे रही है। इसके ठीक बगल में एक क्रिसमस ट्री को खूबसूरती से सजाया और जलाया गया है। पोस्ट की अन्य तस्वीरें चॉकलेट केक और वाइन दिखाती हैं जिसका जोड़े ने क्रिसमस पर आनंद लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

एक दूसरी वीडियो में, उनके बच्चे कोआ को क्रिसमस ट्री के बगल में लेटे हुए देखा जा सकता है, जिस पर उसका नाम लिखा हुआ एक खिलौना है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में इलियाना और माइकल डोलन पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं। पोस्ट में माइकल डोलन, इलियाना की बहन फराह डीक्रूज और उनकी मां समीरा डीक्रूज को टैग किया गया था।

एक्ट्रेस ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरा दिल भरा हुआ है और मैं अपने नए छोटे परिवार के साथ क्रिसमस मनाने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी और भाग्यशाली हूं उन सभी को प्यार और खुशी भेजना, जिन्हें इसकी ज़रूरत है।” Ileana D’Cruz

कब हुआ था बेटे का जन्म?

इसके साथ ही बता दें कि इलियाना के बेटे कोआ फीनिक्स डोलन का जन्म पिछले साल 1 अगस्त को हुआ था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा करते हुए लिखा, “शब्दों में यह नहीं बताया जा सकता कि हम अपने प्यारे लड़के का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं। दिल पूरी तरह से भर गया है।” Ileana D’Cruz

आखिर में बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि इलियाना और डोलन ने 13 मई 2023 को शादी की थी। वहीं आखिरी बार एक्ट्रेस को अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में देखा गया था जो 2021 में रिलीज़ हुई थी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT