होम / Ileana D'Cruz ने मदर्स डे पर बेटे के साथ शेयर की तस्वीर, क्यों चुना Koa Phoenix नाम – Indianews

Ileana D'Cruz ने मदर्स डे पर बेटे के साथ शेयर की तस्वीर, क्यों चुना Koa Phoenix नाम – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 13, 2024, 2:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ileana D’Cruz-Koa Phoenix: इलियाना डिक्रूज अपनी और अपने बेटे बेबी कोआ फीनिक्स डोलन की प्यार भरी तस्वीरों से फैंस के दिलों को पिघलाने में कभी असफल नहीं होती हैं। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही मातृत्व में कदम रखा है और तब से वह अक्सर सभी को अपनी यात्रा के बारे में जानकारी देती रहती हैं। 12 मई यानी कल को मदर्स डे था और एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे के साथ प्यारी तस्वीर को शेयर किया।

  • इलियाना ने शेयर की बेटे के साथ तस्वीर
  • इस तरह दिखे मां बेटे
  • खास वजह से रखा बेटे का ऐसा नाम

Rakhi ने Met Gala के इस लुक को किया कॉपी, इस रंग का टॉवल पहने आई नजर देखें वीडियो – Indianews

इलियाना डिक्रूज ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीर

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर किया, जिसमें इलियाना डीक्रूज़ को पूरी तरह से काले रंग की आउटफिट में देख सकते हैं। उसने काली टी-शर्ट के साथ काली पैंट और सफेद जूते पहने हुए हैं। दूसरी ओर, उनका बेटा कोआ सफेद लुक में बहुत प्यारा लग रहा है क्योंकि वह अपनी माँ की गोद में बैठा है जबकि माँ उसे प्यार से देख रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा, “मामा भालू और बेबी भालू” Ileana D’Cruz-Koa Phoenix

Ileana D’cruz Instagram Story
Ileana D’cruz Instagram Story

इस एक्टर का हाथ पकड़ डिनर डेट पर स्पॉट हुई Mrunal Thakur, लुक ने खींचा ध्यान – Indianews

कोआ फीनिक्स पर इलियाना डिक्रूज Ileana D’Cruz-Koa Phoenix

मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में इलियाना ने अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के बारे में बात की और खुलासा किया कि उसका नाम कोआ क्यों रखा गया। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें शुरू में यकीन था कि उनके बेटी होगी। उन्होंने कहा, “मुझे यकीन था कि मेरी एक लड़की होगी। इसलिए, मेरे पास केवल बच्ची के नाम थे और मैंने लड़के के लिए एक भी नाम के बारे में नहीं सोचा था। मैं सोच रही थी कि क्या मुझे बैकअप के तौर पर कुछ नाम तैयार रखने चाहिए।”

काम के मोर्चे पर, इलियाना को आखिरी बार हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म दो और दो प्यार में देखा गया था, जिसमें विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति भी थे।

How to Apply Driving Licence: लर्नर ड्राइविंग लाइसेंस के लिए करना है ऑनलाइन? ये है आसान तरीका  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT