होम / Ileana D’Cruz ने बेटे के 8 महीने की तस्वीर की शेयर, नन्हे बेस्टी के साथ समय पर नहीं होता विश्वास

Ileana D’Cruz ने बेटे के 8 महीने की तस्वीर की शेयर, नन्हे बेस्टी के साथ समय पर नहीं होता विश्वास

Simran Singh • LAST UPDATED : April 6, 2024, 6:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ileana D’Cruz With Son, दिल्ली: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ ने पिछले साल मां बनने की सफर की शुरूआत की, जब उन्होंने अगस्त में अपने बच्चे, कोआ फीनिक्स डोलन का स्वागत किया था। इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही, वह अक्सर अपने नन्हें बच्चे के साथ अपने पलों की झलक शेयर करती रहती हैं, ठीक वैसे ही जैसे उन्होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान अपने बेबी बंप को दिखाते समय किया था। अब, जब उनका बेटा 8 महीने का हो गया, तो इलियाना ने अपनी “बेस्टी” के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

  • इलियाना ने शेयर की बेटे की तस्वीर
  • 8 महीने का हुआ कोआ
  • गर्भावस्था की चुनौतियो पर डाली थी रोशनी

Natarajan और Ajith Kumar ने साथ में सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक खिलाते तस्वीर हुई वायरल

बेटे के 8 महीने के होने पर तस्वीर की शेयर

इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर इलियाना द्वारा ली गई एक सेल्फी थी, जिसमें वह अपने बच्चे के पास उसकी रंगीन चादरों पर बैठी हुई नजर आ रही है। दिल छू लेने वाली तस्वीर के साथ इलियाना ने कैप्शन में लिखा, “विश्वास नहीं हो रहा कि मेरी नन्हीं बेस्टी पहले से ही 8 महीने की हो गई है समय कहां चला गया।” Ileana D’Cruz With Son

Ileana D'Cruz Instagram Story
Ileana D’Cruz Instagram Story

Eid-ul-Fitr 2024: इस दिन मनाई जाएगा ईद का त्यौहार, जानें क्या है ईद-उल-फितर का इतिहास और महत्व

गर्भावस्था की चुनौतियो के बारे में की थी बात  Ileana D’Cruz With Son

अपनी गर्भावस्था यात्रा के दौरान, इलियाना डिक्रूज़ ने अपने द्वारा अनुभव की गई विभिन्न भावनाओं को सभी के सामने रखा था। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने लिखा, “गर्भवती होना एक बहुत ही खूबसूरत आशीर्वाद है… मैंने नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसका अनुभव करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली रहूंगी, इसलिए मैं इस यात्रा पर आने के लिए खुद को अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली मानती हूं।

मैं यह वर्णन करना भी शुरू नहीं कर सकता कि आपके अंदर विकसित हो रहे जीवन को महसूस करना कितना प्यारा है। अधिकांश दिनों में मैं बस अपने उभारों को घूरते हुए अभिभूत हो जाता हूँ, वाह – मुझे जल्द ही आपसे मिलना है – और फिर कुछ दिन ऐसे होते हैं जो बेवजह बहुत कठिन होते हैं।

Aadhar Housing Finance IPO: सेबी ने दी आधार हाउसिंग फाइनेंस के आईपीओ को मंजूरी, 5000 करोड़ रुपये का होगा इश्यू

इलियाना ने अपने साथी माइकल डोलन के समर्थन को स्वीकार करते हुए शेयर किया, “और जिन दिनों मैं खुद के प्रति दयालु होना भूल जाती हूं, यह प्यारा आदमी मेरी चट्टान रहा है। जब उसे लगता है कि मैं टूटने लगा हूं तो उसने मुझे पकड़ लिया है। और आँसू पोंछ देता है. और मुझे मुस्कुराने के लिए मूर्खतापूर्ण चुटकुले सुनाता है। या बस गले लगाने की पेशकश करता है जब वह जानता है कि मुझे उस पल में यही चाहिए। और अब सब कुछ इतना कठिन नहीं लगता।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT