होम / Ileana D’Cruz ने दिखाई बेटे Koa की पूरी झलक, क्यूटनेस के ओवरडोज ने हिलाया इंटरनेट-IndiaNews

Ileana D’Cruz ने दिखाई बेटे Koa की पूरी झलक, क्यूटनेस के ओवरडोज ने हिलाया इंटरनेट-IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 8, 2024, 9:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ileana D’Cruz: इलियाना डिक्रूज अपनी जिंदगी के सबसे खुशनुमा दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी जीवन को लाइमलाइट से दूर रहनी हैं। इस समय वह अपने बेटे कोआ के साथ अपना खास समय बिता रही हैं। वह अक्सर उसकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और हमारा दिल जीत लेती हैं। हालांकि एक्ट्रेस अपने बेटे कोआ के जन्म से ही शेयर करती रही है। लेकिन हमने कभी भी एक्ट्रेस के बेटे की सही तस्वीर नहीं देखी। लेकिन अब, पहली बार, दो और दो प्यार की एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन से एक प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें हम कोआ को एक्शन करते हुए देख सकते हैं।

  • बेटे कोआ के साथ वेकेशन पर हैं इलियाना डिक्रूज
  • एक्ट्रेस ने दिखाई बेटे की पूरी झलक
  • क्यूटनेस के ओवरडोज ने हिलाया इंटरनेट

आलू परांठे से शुरू होकर आइसक्रीम पर खत्म होती हैं तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की डेट, जाने क्या हैं राज़- IndiaNews

बेटे कोआ के साथ वेकेशन पर हैं इलियाना डिक्रूज 

इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे कोआ का एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो इस बात का सबूत है कि वह एक वॉटर बेबी है। इसकी शुरुआत मां-बेटे की जोड़ी की एक बेहद क्यूट सेल्फी से होती है। तस्वीर के लिए पोज देते समय दोनों ने बीच हैट पहन रखी है। फिर रेत में डूबे कोआ के पैरों की तस्वीर आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

फिर पूल में समय बिताते हुए उसके कई स्नैपशॉट हैं। उसे मुस्कुराते हुए और अपनी माँ के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है। इन क्लिक के बाद कुछ तस्वीरें हैं जिसमें वह अपनी माँ के लैपटॉप पर शांति से सो रहा है। खैर, हम शर्त लगाते हैं कि आप इस प्यारी सी खुशी से अपनी आँखें नहीं हटा पाएँगे, है न? इस वीडियो को शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा, “हाल ही में ज़िंदगी”।

Dimple Kapadia की इस हरकत से शर्मसार हुए अक्षय कुमार, करना पड़ा सास का मुंह बंद -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT