होम / इलियाना डिक्रूज की प्रेग्नेंसी पर पिता को लेकर उठे सवाल, फैंस ने ट्रोल करने वालों को कहा- 'करण जौहर से नहीं पूछा उनके बच्चों की मां का नाम'

इलियाना डिक्रूज की प्रेग्नेंसी पर पिता को लेकर उठे सवाल, फैंस ने ट्रोल करने वालों को कहा- 'करण जौहर से नहीं पूछा उनके बच्चों की मां का नाम'

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 18, 2023, 5:06 pm IST
इलियाना डिक्रूज की प्रेग्नेंसी पर पिता को लेकर उठे सवाल, फैंस ने ट्रोल करने वालों को कहा- 'करण जौहर से नहीं पूछा उनके बच्चों की मां का नाम'

Ileana D’Cruz Fans Slams Trollers on Pregnancy News.

इंडिया न्यूज़: (Ileana D’Cruz Fans Slams Trollers on Pregnancy News) बॉलीवुड फिल्म ‘बर्फी’ फेम एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने 18 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने बच्चे के कपड़े और मामा पेंडेंट के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर कई सवाल उठने शुरु हो गए हैं।

पिता को लेकर उठे सवाल

आपको बता दें कि एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज का ये पोस्ट जैसे ही वायरल हुआ फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। इसके साथ ही कुछ लोगों को बिन शादी एक्ट्रेस का मां बनना समझ नहीं आया और उन्होंने पिता को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर देखते ही देखते पिता के नाम को लेकर घमासान मच गया।

वहीं, अब इलियाना डिक्रूज के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करने वालों का मुंहतोड़ जवाब दिया है। इलियाना डिक्रूज से शुरू हुई इस बहस बाजी में धीरे-धीरे बॉलीवुड के कई और सेलेब्स का नाम घसीटा जा रहा है।

फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इलियाना डिक्रूज के बच्चे के पिता को लेकर सवाल उठाने वालों को जवाब देते हुए एक यूजर ने कहा, “कुछ लोग पूछ रहें हैं कि क्या वो शादीशुदा हैं? बच्चे का पिता कौन हैं? आप बिना शादी किए भी बच्चा पैदा कर सकते हैं और ये उनकी पर्सनल बात है कि पिता कौन है? आपका इससे कोई लेना-देना नहीं है।”

दूसरे फैन ने जवाब देते हुए कहा, “कुछ लोग ये जानने के लिए बेचैन हैं कि आखिर बच्चे का पिता कौन है? जैसे अगर कोई नहीं होगा तो ये खुद जिम्मेदारी लेने आ जाएंगे।”

सोच घटिया है आपकी

इसके साथ ही बॉलीवुड के कुछ सिंगल पैरेंट्स का नाम लेते हुए एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “कमेंट बॉक्स में पिता का नाम पूछने वाले ये लोग वही हैं जो सिंगल पैरंटहुड में यकीन नहीं करते हैं। आप लोगों ने करण जौहर से नहीं पूछा कि उनके बच्चों की मां कौन है? रवीना टंडन से सवाल नहीं किया जब उन्होंने बच्चे को गोद लिया, ना ही सुष्मिता सेन और ना तुषार कपूर से कुछ पूछा? आप लोगों की आखिर परेशानी क्या है। इलियाना किसी भी तरह से मां बन सकती हैं। आप लोगों की सोच घटिया है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT