होम / Ileana D'Cruz Post With Son: इलियाना ने की बेटे कोआ के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर, बेटे के लिए जताया प्यार

Ileana D'Cruz Post With Son: इलियाना ने की बेटे कोआ के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर, बेटे के लिए जताया प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : September 1, 2023, 1:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ileana D’Cruz Post With Sonदिल्ली: इलियाना डिक्रूज अभी अपने न्यूबॉर्न बेबी के साथ अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही है। बता दे के इलियाना और उनके पार्टनर माइकल डोलन ने 1 अगस्त 2023 को अपने पहले बच्चे कोआ फिनिक्स डोलन का स्वागत इस दुनिया में किया था। तब से ऐक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ प्यारी तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। ऐसे में इलियाना ने एक और प्यारी तस्वीर शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस के दिल प्यार से भर गए हैं।

बेटे के साथ इलियाना ने की तस्वीर शेयर

बता दे की 1 सितंबर 2023 यानी कि आज इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे कोआ के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, तस्वीर के अंदर इलियाना बेड पर लेटी हुई है। साथ ही उनके बेटे भी उनके साथ शांति से सो रहे हैं। यह तस्वीर ब्लैक और वाइट रंग में है। वही बता दे की तस्वीर को शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा ‘सुबह मेरे बेटे के साथ’

Ileana D'Cruz
Ileana D’Cruz

खास पलों को करती है शेयर

बता दें के इलियाना डिक्रूज ने जब से अपने बेटे को जन्म दिया है। तब से ही वह अपने बेटे के साथ खास पलों को शेयर कर अपने फैंस को अपडेट देता ही रहती हैं। 22 अगस्त 2023 को भी इलियाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बच्चों की छोटी सी झलक दिखाई थी। उसे तस्वीर में उनका बेटा बिस्तर पर लेटा हुआ है और उनके पर दिख रहे हैं लेकिन इस दौरान बच्चों का चेहरा नहीं दिख रहा था।

Ileana D'Cruz
Ileana D’Cruz

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT