होम / Ileana D’Cruz: इलियाना ने शेयर की बेटे की तस्वीर, 1 हफ्ते मां बनने का एक्सपीरियंस किया शेयर

Ileana D’Cruz: इलियाना ने शेयर की बेटे की तस्वीर, 1 हफ्ते मां बनने का एक्सपीरियंस किया शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : August 9, 2023, 10:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ileana D’Cruz, दिल्लीइलियाना डी’क्रूज़ हाल में ही अपने मातृत्व को एंजॉय कर रही है। उन्होंने और उनके पार्टनर ने अपने पहले बच्चे Koa Phoenix Dolan को 1 अगस्त को इस दुनिया में वेलकम किया है। वही ऐक्ट्रेस अपने फैंस को लगातार अपनी प्रेगनेंसी से लेकर बच्चों की होने तक के साथ अपडेट रखती ही रहती थी। इसके साथ ही बता दें की इलियाना ने हाल ही में नई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें वह एक हफ्ते मां बनने के एक्सपीरियंस को शेयर कर रही है।

बेटे के एक हफ्ते को किया इलियाना ने सेलिब्रेट

आज 9 अगस्त को इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की तस्वीर में वह तो नहीं नजर आ रही लेकिन उनका हाथ और उनके बेटे का हाथ जरूर देखा जा सकता है। इसके साथ ही तस्वीर को ब्लैक एंड व्हाइट रखा गया है। वहीं इलियाना ने कैप्शन में लिखा, “मां बनते हुए एक हफ्ता” साथ ही रेड इमोजी भी लगाया। (1 week of being your Mama)

Ileana D'Cruz Instagram
Ileana D’Cruz Instagram

इस शनिवार को शेयर की थी बेटे की तस्वीर

इसके साथ यह भी बता दे कि शनिवार को ही उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और बताया था कि 1 अगस्त को वह मां बन चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे का नाम भी रिवील किया था। जो Koa Phoenix Dolan है। जिसका मतलब योद्धा होता है। इसके साथ ही इलियाना ने कैप्शन में लिखा, “कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे लड़के का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं… दिल फूला हुआ है।” (“No words could explain how happy we are to welcome our darling boy to the world… Hearts beyond full.”)

बॉलीवुड से मिली बधाई

इलियाना के बेटे की तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें बधाई भी दी। जिसमें अर्जुन कपूर, वरुण धवन, मलायका अरोडा, अथिया शेट्टी, हुमा कुरेशी, नरगिस, सांमथा रूठ प्रभु और भी कई सितारे शामिल थे।

जीवनसाथी को इलियाना ने नहीं किया रिवील

इसके साथ ही बता दें की इलियाना ने अपने पार्टनर की आइडेंटिटी को अभी तक छुपा के रखा है। वही इलियाना ने अप्रैल में अपनी प्रेगनेंसी को अनाउंस किया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा बच गया था। जिसके बाद हर कोई बस यही जानना चाहता था कि इलियाना के बच्चे का पिता कौन है। जिसके बाद उन्होंने एक ब्लर तस्वीर अपने पार्टनर के साथ शेयर की थी। जिसमें उनको पहचान पाना काफी मुश्किल था वही खबरों के मुताबिक इस कपल ने 13 मई को एक दूसरे से शादी रचा ली थी। जिसके 4 हफ्तों बाद इलियाना ने अपनी प्रेगनेंसी को सोशल मीडिया पर अनाउंस कर दिया।

 

ये भी पढ़ें: कुंडली भाग्य की सृष्टि के रियल लाइफ बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर की शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT