होम / Priyanka Chopra के पति Nick Jonas ने पिता बनने के बाद लाइफ में आए बदलावों का किया खुलासा, बेटी मालती को लेकर कही यह बात -Indianews

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas ने पिता बनने के बाद लाइफ में आए बदलावों का किया खुलासा, बेटी मालती को लेकर कही यह बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2024, 2:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, Nick Jonas and Daughter Malti Marie: हम सभी ने देखा है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas), अपनी बेटी मालती (Malti) के साथ एक खूबसूरत बंधन शेयर करते हैं। पिता-पुत्री की जोड़ी को अक्सर अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। तो वहीं, प्रियंका चोपड़ा अक्सर उनकी मनमोहक तस्वीरें शेयर करती हैं, फैंस काफी पसंद करते हैं। अब इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में, निक ने पिता बनने के बाद अपने जीवन में आए बदलावों के बारे में खुलासा किया है।

दरअसल, निक जोनस ने इंटरव्यू में स्वीकार किया कि वह वास्तव में जो भी स्थिति थी उससे निराश हो जाते थे। लेकिन अब वह एक कदम पीछे हट गए हैं और किसी भी स्थिति को एक अलग नजरिए से देखने की कोशिश करते हैं, जो उनके अनुसार मददगार और स्वस्थ रहा है। वह अपने परिवार पर भी ध्यान केंद्रित करने में सक्षम है।

पिता बनने के बाद निक जोनस की लाइफ में आए बदलावों का किया खुलासा

पिता बनने के बाद के जीवन के बारे में बात करते हुए, निक ने खुलासा किया कि बेटी मालती ने उनके जीवन को कई तरीकों से बदल दिया है। निक जोनस ने कहा, “जो कुछ भी मुझे उसके साथ उपस्थित होने से बाहर खींचता है, वह कुछ ऐसा है जिसे मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है और मिटाने की कोशिश की है। उसके साथ वे क्षण अनमोल हैं और इसलिए मैं टाइप 1 के साथ निराशाजनक दिन के बारे में अपने सिर में नहीं रहना चाहता।”

Priyanka Chopra ने Bvlgari इवेंट में ब्लैक सेक्विन ड्रेस और नीलमणि ज्वेल्स में दिए पोज़, पति निक जोनस ने दिया रिएक्शन -Indianews – India News

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक संग तस्वीरें की शेयर

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति निक जोनस की एक शानदार तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर फिल्म के सेट की लग रही है। जोनास हैंडसम लग रहें हैं, रफ लुक में हैं। इसके अलावा, डू इट लाइक दैट गायक ने कैमरे से दूर देखते हुए डेनिम शर्ट पहनी थी। पोस्ट के साथ, प्रियंका ने व्यक्त किया, “पति प्रशंसा पोस्ट: जैसे ही मैं एक खत्म करती हूं, वह एक शुरू करते है। ब्रह्मांड हमें सिंक में रखता है। इसलिए फिर से मिलकर खुश हूं क्योंकि वह पावर बैलाड का फिल्मांकन शुरू करता है। आपके पहले दिन की बधाई, बेबी। आपसे ज्यादा मेहनत करने वाला कोई नहीं है। यह अद्भुत होने जा रहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Salman Khan Firing Case: सलमान खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट से आत्महत्या करने वाले आरोपी की मां का नाम हटाने की अपील -Indianews – India News

निक जोनस का वर्कफ्रंट

निक जोनस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी अगली फिल्म पावर बैलाड की शूटिंग शुरू कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी है, जिसमें पॉल रुड भी हैं और इसका निर्देशन वन्स एंड सिंह स्ट्रीट के निर्देशक जॉन कार्नी ने किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Telangana: तेलंगाना में BJP कार्यकर्ताओं ने केसीआर को लेकर लगाए विवादित पोस्टर, जानें वजह-Indianews
World War 3: 48 घंटे से भी कम समय में हो सकता है तीसरा विश्व युद्ध? नए नास्त्रेदमस ने की ये बड़ी भविष्यवाणी-Indianews
Lok Sabha Speaker: लोकसभा अध्यक्ष पद को लेकर जेडीयू और टीडीपी के बीच मतभेद, जानें किसे मिलेगी गद्दी?-Indianews
T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में खत्म हुआ नामीबिया का सफर, इस खिलाड़ी ने बीच मैच में सन्यास का किया ऐलान-Indianews
फ्लाइट अटेंडेंट ने बताई Kiara Advani की सच्चाई, एक्ट्रेस के व्यवहार पर उठाया सवाल -IndiaNews
दाढ़ी वाले लुक में नजर आए Salman Khan, Sikandar की शूटिंग से पहले शेयर की तस्वीर – IndiaNews
Delhi Water Crisis: पाइपलाइन काटने की हो रही साजिश, दिल्ली में पेयजल संकट के बीच जलमंत्री आतिशी का बड़ा आरोप-Indianews
ADVERTISEMENT