होम / Imran Khan Come Back: इमरान खान करने वाले है सिल्वर स्क्रीन पर वापसी, फैंस से किया स्टार ने प्रॉमिस

Imran Khan Come Back: इमरान खान करने वाले है सिल्वर स्क्रीन पर वापसी, फैंस से किया स्टार ने प्रॉमिस

Simran Singh • LAST UPDATED : August 2, 2023, 1:47 pm IST

Imran Khan Come Back

India News (इंडिया न्यूज़), Imran Khan Come Back, दिल्लीइमरान खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने से पहले कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। जिनमें दिल्ली बिल्ली, जाने तू या जाने ना, मेरे ब्रदर की दुल्हन, आई हेट लव स्टोरी, एक मैं और एक तू, गोरी तेरे प्यार में, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा और भी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन 2019 में अपनी पत्नी अवंतिका मलिक के साथ सिपरेशन की वजह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था लेकिन अब खबर आ रही है कि यह स्टार दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

इमरान खान ने फैंस को किया प्रॉमिस

1 अगस्त, 2023 को, एक इंटरनेट यूजर ने अनुभवी अभिनेत्री जीनत अमान की फिनटेक ब्रांड के नए विज्ञापन पर नवीनतम पोस्ट पर टिप्पणी की। टिप्पणी छोड़ते हुए, महिला फैन ने लोकप्रिय अभिनेता इमरान खान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की मांग की। उन्होंने लिखा, “जीनत जी ने भी कमबैक कर चुकी है, पता नहीं मेरा इमरान खान कब करेगा।” हालाँकि, यह इमरान खान की प्रतिक्रिया थी जिसने हमारा ध्यान खींचा। अभिनेता ने टिप्पणी का जवाब दिया और लिखा कि वह उनकी इच्छा पूरी करेंगे। लेकिन, एक्टर ने उनके सामने एक डिमांड रख दी और कहा कि वो ऐसा तभी करेंगे जब उनके रिप्लाई को 1 मिलियन लाइक्स मिलेंगे। उनकी टिप्पणी थी “चलो अदिति, चलो इसे इंटरनेट पर छोड़ दें… 1M लाइक्स, और मैं इसे पूरा कर दूँगा।”

imran khan hints at his comeback

जिसको देखते हुए कुछ घंटे पहले इमरान ने अपनी आईजी स्टोरी पर जीनत अमान की पोस्ट भी दोबारा शेयर की थी। इसे साझा करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया कि वह दिग्गज अभिनेत्री से नोट्स ले रहे हैं कि कैसे सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी की जाए। बता दें, ज़ीनत ने जब से इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है तब से वह इंटरनेट पर अपना जलवा बिखेर रही हैं। उन्होंने लिखा, “ज़ीनत जी से कैसे वापसी करनी है, इस पर नोट्स ले रहा हूँ।”

बहन ज़ैन खान ने उनके बारे में की बात

इससे पहले 11 अप्रैल 2023 को इमरान की बहन ज़ैन खान ने उनके बारे में खुलकर बात की थी। ऐसा हुआ कि अभिनेत्री ने अपनी आईजी स्टोरी पर एक मजेदार ‘आस्क मी एनीथिंग’ राउंड की मेजबानी की। सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे इमरान के बारे में पूछा। फैन ने लिखा था, “इमरान खान इन दिनों क्या कर रहे हैं? उनकी याद आती है।” जिस पर ज़ैन ने अनफ़िल्टर्ड जवाब दिया और कहा कि उसका भाई अपनी जगह पर खुश है। उन्होंने कहा कि वह अपने पालन-पोषण की जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। उसने कहा था “वह एक पिता है और वह स्वयं है और मुझे लगता है कि वह वास्तव में खुश है और जब लोग जगह मांगने से पीछे हटते हैं, तो हमें उन्हें वह देनी चाहिए।”

imran khan

 

ये भी पढे़: महेश भट्ट की हरकत पर दर्शकों को आया गुस्सा, मनीषा के साथ वायरल वीडियो में देख उठे सवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

छाती और गले में जमे गाढ़े कफ को चुटकियों में साफ कर देंगा ये उपाय, मिनटों में दिलाएगा राहत
इजरायल के विरुद्ध एक्टिव हुआ यह पश्चिमी देश, हिजबुल्लाह के समर्थन में किया ऐसा ऐलान, यहूदी देश को आने लगा पसीना
Bihar Weather: गर्मी और उमस का अहसास बरकरार! जानें कब तक होगी बारिश
Cyber ​​Crime in MP: टीकाकरण और वाहन सीज के नाम पर आए कॉल या मैसेज तो रहें सावधान, ऐसे हो रही है एमपी में ठगी
लखनऊ में लोगों को रौंदते हुए निकल रही थी कार, तभी लोगों ने पकड़ा, हुआ जमकर बवाल
Politics News: कैलाश चौधरी का बयान, बोले- ”राहुल गांधी को ‘पप्पू’ वाली हरकतें छोड़ देनी चाहिए”
Delhi New CM Atishi: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी आज लेंगी शपथ, कैबिनेट में शामिल होंगे ये 5 चेहरे
ADVERTISEMENT