होम / Imran Khan Post: इमरान खान ने मेंटल हेल्थ पर की खुलकर बात, पोस्ट शेयर कर इंडस्ट्री से गायब होने की बताई वजह

Imran Khan Post: इमरान खान ने मेंटल हेल्थ पर की खुलकर बात, पोस्ट शेयर कर इंडस्ट्री से गायब होने की बताई वजह

Simran Singh • LAST UPDATED : September 6, 2023, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Imran Khan Postदिल्लीइमरान खान उन एक्टर्स में एक है, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही इंडस्ट्री पर अपना नाम दर्ज कर लिया। उनकी पहली फिल्म जान तू जाने ना इतनी फेमस हुई की फैंस के फेवरेट बना गए। फिल्म की स्टोरी लाइन के साथ उनका किरदार भी लोगों को काफी पसंद आया था लेकिन कुछ समय बाद ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और अपने परिवार पर ध्यान देना शुरू कर दिया, पर इमरान खान की जिंदगी में मुश्किलें कम नहीं थी। उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी उलझने आए। इसके बाद उनकी पत्नी अवंतिका मलिक से उनका रिश्ता खत्म हो गया और वह इंडस्ट्री से और सोशल मीडिया से दूर हो गए थे लेकिन अब इमरान खान ने अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में फैंस से बात की है।

इमरान ने मेंटल हेल्थ से लड़ने के बारे में बात की शेयर

बता दे की 5 सितंबर 2023 को इमरान खान ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह ब्लैक स्वेटर मैचिंग पैंट और वाइट शर्ट में नजर आ रहे थे। इसके साथ ही वह अपने सर पर पानी डालते हुए देखे जा रहे हैं और उनकी आंखें बंद है। अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में भी कई सारी बातें लिखी और अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में बताया इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि सोशल मीडिया ने उनकी जिंदगी से नेगेटिविटी को हटाने में काफी अच्छा काम किया है।

पोस्ट में लिखी यह बात

इमरान खान ने अपनी पोस्ट में कई सारी बातें लिखी और बताया कि सोशल मीडिया ने उन्हें इस अंधेरे से निकलने में काफी मदद की इमरान खान ने लिखा, “* ट्रिगर चेतावनी स्वयं को नुकसान पहुंचाना * चुप्पी के लिए खेद है… जब आप इतने लंबे समय तक अंधेरे में रहे हैं, तो शुरुआत में सूरज की रोशनी असहनीय रूप से उज्ज्वल महसूस हो सकती है। मुझे प्यार, समर्थन और प्रोत्साहन के इतने सारे संदेश मिले कि यह अजीब लगा। अप्राकृतिक. मैं उतनी सकारात्मकता को आत्मसात नहीं कर सका, इसलिए इसके बजाय मैं बदसूरत शब्दों, आहत करने वाले शब्दों की तलाश में लग गया जो मेरे दिमाग में आवाज की तरह लगते हैं, क्योंकि वे मुझे अधिक परिचित लगते हैं। मैंने रेडिट (अभी भी विश्वसनीय), समाचार लेखों के टिप्पणी अनुभागों की जांच की, जहां भी मुझे खुद को काटने के लिए पर्याप्त तीखे शब्द मिले।

और फिर एक मजेदार बात घटी. वहां मैं ‘सामान्य’ महसूस करने की कोशिश कर रहा था, काट रहा था, लेकिन किसी तरह शब्दों के किनारे कम तीखे लग रहे थे… सिरे कम नुकीले लग रहे थे। वे उस तरह से खून नहीं खींच रहे थे जैसे वे पहले करते थे। उन्होंने अब और काम नहीं किया। और मुझे लगता है मुझे पता है क्यों।

हम सभी के घाव, पुराने घाव हैं जो अभी भी दर्द देते हैं। लेकिन प्यार ठीक करता है. प्यार सशक्त और उत्थानकारी है, और यदि आप इतने भाग्यशाली हैं कि आपको मेरे जैसा प्यार मिला है, तो मुझे लगता है कि यह उन घावों को भरना शुरू कर देता है। यह आपको सुरक्षा कवच की एक परत से ढक देता है। आप कभी भी पूरी तरह से नहीं समझ पाएंगे कि आपका प्यार मुझे किस हद तक सशक्त बनाता है, लेकिन यह जान लें कि मैं आभारी हूं। आप मुझे 304.8 सेमी लंबे होने का एहसास कराते हैं।”

इमरान खान ने कंफर्म किया कमबैक

इसके साथ ही बता दे की 10 अगस्त 2023 को इमरान खान ने इंस्टाग्राम पर अपने कम बैक को कंफर्म किया था। बता दे कि उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक मैसेज रिवील किया था। जिसमें वह अपनी वापसी की बात कह रहे हैं। बता दे की पोस्ट के नीचे एक फैन का कमेंट आया कि हम लकी 2 को देखना चाहते हैं। उसके बाद से ही एक्टर की कम बैक की बात आने लगी।

इसके अलावा एक फैन ने भी इमरान खान को टैग करते हुए कमेंट किया की जीनत जी ने भी अब कम बैक कर लिया है। पता नहीं इमरान खान कब करेंगे इस पर इमरान ने लिखा था कि अगर इंटरनेट उन्हें एक मिलियन लाइक्स दे देगा तो वह कम बैक कर लेंगे।

imran khan hints at his comeback

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

HD Revanna :रेप केस में कर्नाटक नेता HD रेवन्ना को मिली राहत, कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत-Indianews
Cannes 2024: Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी आराध्या संग पहुंची फ्रेंच रिवेरा, फूलों के साथ किया स्वागत -Indianews
Kerala Hospital: उंगली का करना था ऑपरेशन गलती से कर दिया जीभ का, पेट में कैंची छोड़ने वाले अस्पताल का नया कारनामा-Indianews
Free Dhaniya: सोशल मीडिया पर धनिया के पत्ते को लेकर छिड़ी बहस, क्या अब फ्री में धनिया देगा ब्लिंकिट ?-Indianews
Reduce Salt: ज्यादा नमक का सेवन करने वाले सावधान! हृदय रोग से यूरोप में डेली हो रही 10000 लोगों की मौत, WHO की चेतावनी-Indianews
सुनील छेत्री के संन्यास की घोषणा के बाद भावुक हुए Ranveer Singh, दिया यह इमोशनल रिएक्शन -Indianews
Mamata Banerjee: ‘बाहरी समर्थन’ वाले बयान पर बोले कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, कहा-ममता पर भरोसा मत करो वह बीजेपी के साथ भी जा सकती हैं-Indianews
ADVERTISEMENT