होम / Imran Khan एक्स वाइफ के साथ करते है बेटी की देखभाल, नैनी का नहीं लेते स्पोर्ट – Indianews

Imran Khan एक्स वाइफ के साथ करते है बेटी की देखभाल, नैनी का नहीं लेते स्पोर्ट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 11, 2024, 2:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Imran Khanइमरान खान बॉलीवुड के पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक हैं। फिल्म इंडस्ट्री से दूर जाने के बाद से एक्टर को उनके फैंस बहुत याद करते हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ ने भी कई लोगों का ध्यान खींचा है। एक्टर ने 2019 में अपनी एक्स पत्नी अवंतिका मलिक से नाता तोड़ लिया। अब, एक्टर ने एक हालिया इंटरव्यू में अवंतिका के साथ बेटी इमारा के सह-पालन के बारे में बात की है।

  • एक्स वाइफ के साथ बेटी की करते है देखभाल
  • इस तरह रहते है साथ
  • गर्लफ्रेंड से रिश्ते में है इमरान

बेटी के पालन पोषण को लेकर की बात

हाल ही में मीडिया से बातचीत में इमरान खान ने अपनी बेटी इमारा के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वह एक्स वाइफ अवंतिका के साथ मिलकर उसका पालन-पोषण कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं बिना किसी नैनी के इमारा के लिए सारा काम करता हूं। मैं उसे सुबह खुद ड्राइव करके स्कूल ले जाता हूं। मैं उसे लेने आता हूं। खाना पकाने का जो सीमित काम मैं कर सकता हूं, मैं उसके लिए करता हूं। मैं उसे रखता हूं।” Imran Khan

Pratibha Ranta ने अपनी बहन के साथ Heeramandi में किया काम, बन चुकी है मिस मुंबई

बिस्तर और यह भी एक ऐसी चीज़ है जिसके बारे में मैं बहुत सचेत था… जब मैं उदास था तो चले जाने और फिल्मों में एक्टिंग करने की कोशिश करने के बजाय, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसके पास वह स्मृति और अनुभव होना चाहिए बचपन में, मेरे पिता ही मुझे स्कूल ले जाते थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

उन्होंने आगे कहा कि इमारा 10 साल के करीब है और वे अपने एक्स साथी के साथ हिरासत शेयर करते हैं। गुरुवार से रविवार तक वह उसके पास रहता है। उन्होंने कहा, “हमने सप्ताह को विभाजित कर दिया। यह सब सुलझ गया है और सुलझा लिया गया है।”

Laapataa Ladies पर लगा बड़ा आरोप, इस डायरेक्टर ने किया सीन कॉपी करने का दावा

इमरान खान का निजी मोर्चा Imran Khan

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान और उनकी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन ने मुंबई में 9 लाख रुपये प्रति माह के भारी-भरकम किराये पर एक घर किराए पर लिया है। इस कपल ने मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर से बांद्रा में अपार्टमेंट किराए पर लिया था। एक्टर पहले बांद्रा के पाली हिल स्थित अपने बंगले में रहते थे।

Delhi IMD Alert: दिल्ली में आज भी आंधी और बारिश के आसार, यहां चेक करें ताजा अपडेट- indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT