होम / Imtiaz Ali ने राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews

Imtiaz Ali ने राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 1, 2024, 3:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Imtiaz Ali Shares Plans to Make Film On Radha-Krishna Love Story: फेमस फिल्ममेकर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) बॉलीवुड के गहन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। वह वर्तमान में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा द्वारा निर्देशित अपनी आखिरी निर्देशित अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) की सफलता का आनंद ले रहें हैं। दूसरी ओर, साल 2018 में वापस, फिल्म निर्माता ने राधा और कृष्ण की शाश्वत प्रेम कहानी पर एक फिल्म की घोषणा की थी। बता दें कि इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित किया जाना था। हाल ही में एक बातचीत में, अमर सिंह चमकीला के निर्देशक ने अपनी चुप्पी तोड़ी और फिल्म की प्रगति पर अपने विचार प्रकट किए हैं।

इम्तियाज ने राधा और कृष्ण की प्रेम कहानी पर तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि हाल ही में एक बातचीत के दैरान इम्तियाज अली ने पहली बार राधा कृष्ण पर आधारित प्रेम कहानी पर अपनी 2018 की घोषित महाकाव्य-गाथा के बारे में बात की। निर्देशक ने कहा कि वह ऐसी फिल्म बनाने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि वह उनकी ‘कहानियों और पौराणिक कथाओं’ से प्रेरित हैं। हालांकि, उन्होंने इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए ‘राधा और कृष्ण की कुछ विशेषताओं’ पर जोर दिया।

Salman Khan हाउस फायरिंग मामले में आरोपी ने हिरासत में आत्महत्या की कोशिश, ले जाया गया अस्पताल -Indianews – India News

उन्होंने कहा, “मैं राधा कृष्ण फिल्म बनाना चाहता हूं। मैं उनकी कहानियों और पौराणिक कथाओं से बहुत प्रेरित हूं। लेकिन मुझे खुद को एक ऐसी स्थिति में लाना होगा जहां मैं इसे बना सकता हूं, और इससे मेरा मतलब शारीरिक स्थिति से नहीं है। बात सिर्फ इतनी है कि फिल्म बनाने में सक्षम होने के लिए मुझे राधा और कृष्ण की कुछ विशेषताओं को आत्मसात करने की जरूरत है।”

इम्तियाज ने आगे भारतीय दर्शकों को कहानी बताने के लिए सही समय का इंतजार करने की बात कबूल की। उन्होंने इसके जल्द होने के लिए ‘प्रार्थना’ करने का भी आग्रह किया। इम्तियाज ने कहा, “वह समय आएगा, उम्मीद है। जो लोग इस फिल्म को देखना चाहते हैं, मैं उनसे प्रार्थना करने का आग्रह करूंगा कि मैं इसे बना सकूं।”

Ranbir Kapoor के फैन ने रामायण लुक की आलोचना करने पर सोशल मीडिया यूजर को किया परेशान, जाने मामला -Indianews – India News

राधा और कृष्ण पर आधारित प्रेम कहानी पर की थी घोषणा

2018 में वापस, जन्माष्टमी के पवित्र अवसर पर, इम्तियाज अली ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial)

मोर पंख और बांसुरी की एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा था, “मैं हमेशा राधा और कृष्ण की शाश्वत प्रेम कहानी से मोहित रहा हूं। सभी भारतीय लोक कथाओं में मैं कोई अन्य ऐसी कहानी नहीं जानता जो बेहद निजी है और फिर भी महाकाव्य के पैमाने पर है। राधा कृष्ण की दुनिया में कदम रखना मेरा सपना रहा है। मैं @reliance.एंटरटेनमेंट के सहयोग से अपनी अगली फिल्म के साथ ऐसा ही करूंगा, जो पीढ़ियों के लिए इस महाकाव्य प्रेम गाथा पर आधारित मेरे द्वारा लिखित और निर्देशित होगी। #WindowSeatFilms।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UK Crime: नाबालिग लड़की के साथ कर रहा था गंदी हरकतें जब भाई ने की रोकने की कोशिश तो किया ये हश्र-Indianews
Phalsa Fruit : चिलचिलाती गर्मी को मात देगा फालसा फल, अद्भुत हैं इसके फायदे- Indianews
Ebrahim Raisi: कौन हैं मोजतबा खामेनेई? इब्राहिम रईसी की मौत के बाद हैं सुर्खियों में- Indianews
Lok Sabha Election: मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान हुई झड़प, भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल के लिए कर रहे थे प्रचार-Indianews
North Korea: अमेरिका की ‘परमाणु परीक्षण’ पर उत्तर कोरिया ने दी धमकी, बढ़ा तनाव- Indianews
पाकिस्तानी क्रिकेटर आजम खान और बाबर आजम की हो रही आलोचना, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप-Indianews
Viral News : फ्रंटियर एयरलाइंस के यात्री ने इसके लिए किया विवाद, उतरना पड़ा पूरी फ्लाइट- Indianews
ADVERTISEMENT