होम / Ranbir Kapoor के फैन ने रामायण लुक की आलोचना करने पर सोशल मीडिया यूजर को किया परेशान, जाने मामला -Indianews

Ranbir Kapoor के फैन ने रामायण लुक की आलोचना करने पर सोशल मीडिया यूजर को किया परेशान, जाने मामला -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 1, 2024, 2:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Ramayana: रणबीर कपूर इस समय बॉलीवुड के सबसे ज्यादा व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। एनिमल के बाद वह फिलहाल नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayana) की तैयारी कर रहें हैं। दूसरी ओर, पिछले सप्ताहांत रामायण सेट से कई लीक तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साईं पल्लवी (Sai Pallavi) का भगवान राम और सीता के रूप में पहला लुक भी सामने आया। इन तस्वीरों ने एनिमल स्टार के फैंस को अपने पसंदीदा एक्टर को एक नए अवतार में देखने के लिए बेहद उत्साहित कर दिया।

बता दें कि वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने रामायण से एक्टर के लुक पर अपनी नाराजगी जाहिर की। रणबीर कपूर के कई फैंस ने रणबीर कपूर की तस्वीरों को मॉर्फ कर ऑनलाइन शेयर कर दिया था।

रामायण लुक पर रणबीर कपूर के फैंस ने सोशल मीडिया यूजर को किया परेशान

आपको बता दें कि एक सोशल मीडिया यूजर, जिसने अपनी पहचान का खुलासा नहीं किया है, अपने एक्स (ट्विटर) पर ले गया और मध्य प्रदेश राज्य साइबर पुलिस मुख्यालय को ऑनलाइन बदमाशी की सूचना दी। एक यूजर ने अपनी पंजीकृत रिपोर्ट के साथ मॉर्फ्ड अश्लील वीडियो और तस्वीरों के कई स्क्रीनशॉट शेयर किए, जो सोशल मीडिया पर घूम रहें हैं।

Kareena Kapoor ने अपनी ननद सबा अली खान को जन्मदिन की दी बधाई, पति सैफ संग अनदेखी तस्वीरें की शेयर -Indianews – India News

राज्य साइबर पुलिस को संबोधित करने वाले यूजर ने खुलासा किया कि रणबीर की व्यक्तिगत तस्वीरों को उनकी सहमति के बिना उत्परिवर्तित किया गया था, जिससे उन्हें अत्यधिक नुकसान और दुख हुआ। अपने दावों के साथ, उन्होंने ‘सबूतों’ के लिए तस्वीरें भी संलग्न कीं। उन्होंने लिखा, “ये लोग लगातार मुझे परेशान कर रहे हैं और बहुत ही शर्मनाक तरीके से अश्लील वीडियो में तस्वीरें एडिट कर रहे हैं, चिल्लाने के बाद भी वे नहीं रुके और कल से अब तक मुझे परेशान कर रहे हैं, मैं मूल वीडियो और तस्वीरें डीएम में शेयर कर सकती हूं।”

Aryan Khan ने अपनी स्टारडम में Mona Singh को किया शामिल, एक्ट्रेस ने गोवा में शुरू की शूटिंग -Indianews – India News

दो साइबर क्राइम की शिकायतें ऑनलाइन भी की दर्ज

इसके अलावा, सोशल मीडिया यूजर ने यह भी बताया किया कि उसने दो साइबर क्राइम की शिकायतें ऑनलाइन भी दर्ज कीं, लेकिन यूजर को कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। उसने यह भी कहा कि वह उनकी सहायता के लिए मूल पीडीएफ प्रदान कर सकती है। दस्तावेजों को संलग्न करते हुए, उन्होंने आगे लिखा, “मैं इस मामले की जांच में आपके तत्काल हस्तक्षेप और सहायता का अनुरोध करती हूं। मैंने आपके संदर्भ के लिए स्क्रीनशॉट और संपादित छवियों के लिंक सहित साक्ष्य संलग्न किए हैं। इसके अलावा, मैं आवश्यक कोई और जानकारी या सहायता प्रदान करने के लिए तैयार हूं। कृपया आवश्यक कार्रवाई करें, इस मामले में आपका समर्थन बहुत सराहनीय है। धन्यवाद।”

Ibrahim Ali Khan के इंस्टाग्राम डेब्यू करने पर मां Kareena Kapoor ने दिया ये शानदार ऑफर, कही ये बात -Indianews – India News

बता दें कि नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग मुंबई में की जा रही है, जिसमें सनी देओल, यश और रवि दुबे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi Super Exclusive Interview: राम मंदिर और देश के सौहार्द्र पर पीएम मोदी का विपक्ष को जवाब-Indianews
मुसलमानों से हो रहा है भेदभाव, विपक्ष के आरोप पर पीएम मोदी का जबाव
PM Modi Super Exclusive Interview: देश का युवा कुछ ना कुछ करने के मूड में है, रोजगार को लेकर बोले पीएम मोदी-Indianews
लोगो को क्यों और कब तक दिया जाएगा मुफ्त अनाज? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर दिया जबाव
विपक्ष के मेनिफेस्टो पर पूरी तरह से मुस्लिम लीग की छाप, इंडिया न्यूज पर बोले पीएम मोदी-Indianews
विपक्ष के नेताओं का सबसे बड़ा मुद्दा नरेंद्र मोदी ही क्यों? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर खोले राज
सेक्युलरिज्म की आड़ में घोर सांप्रदायिक पार्टियों को एक्सपोज़ कर रहा हूँ, इंडिया न्यूज से बोले पीएम मोदी
ADVERTISEMENT