होम / Kalki 2898 AD में हुमहू ने प्रभास को कहा ‘डार्लिंग’, दीपिका के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

Kalki 2898 AD में हुमहू ने प्रभास को कहा ‘डार्लिंग’, दीपिका के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 30, 2024, 11:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 AD में एक रेडर का रोल निभाने वाले अभिनेता हुमहू ने फिल्म पर काम करने के दौरान अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए हुमहू ने बताया कि प्रभास ने उन्हें सलाह दी, जबकि दीपिका पादुकोण ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी घबराहट को कम किया था।

  • हुमहू ने प्रभास को कहा ‘डार्लिंग’ 
  • दीपिका के साथ सीन पर हुमहु ने की बात 
  • फिल्म के दूसरे भाग के बारे में हुमहु

T20 World Cup की जीत पर झूम उठी Anushka Sharma, Virat के लिए शेयर किया खास नोट -IndiaNews

हुमहू ने प्रभास को कहा ‘डार्लिंग’ 

अभिनेताओं के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए हुमहू ने कहा, “इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ कोई सीन नहीं है। उम्मीद है कि अगले भाग में होगा। लेकिन मुझे प्रभास और दीपिका के साथ कुछ बहुत अच्छे सीन मिले। प्रभास को ‘डार्लिंग’ कहना सही है। उन्होंने मुझे व्यक्तिगत रूप से सिखाया। एक एक्शन सीक्वेंस में, वह मुझे एक तरफ ले गए और मुझे टिप्स दिए। उन्हें ऐसा करने की ज़रूरत नहीं थी, मैं एक नया कलाकार हूँ, और मैं पहले से ही उनका फैन था। लेकिन उन्होंने मुझे एक बड़े भाई की तरह टिप्स दिए।”

T20 World Cup जीतने के बाद किससे बतियाते दिखे Hardik Pandya, फोटो वायरल -IndiaNews

दीपिका के साथ सीन पर हुमहु ने की बात 

उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि दीपिका के साथ एक सीन में मैं नर्वस हो रहा था। इसलिए, उसने मुझे हंसाने के लिए जानबूझकर एक जोक सुनाया। यह बहुत बड़ी बात है। वे बहुत बड़ी हस्तियाँ हैं और उन्हें ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है। वे पेशेवर और बड़े दिल वाले लोग हैं। यह मेरा सौभाग्य था कि मैंने उनके साथ काम किया,” ।

फिल्म के दूसरे भाग के बारे में हुमहु

फिल्म में काम करने के बारे में बात करते हुए, हुमहु ने इसे “सुंदर लेकिन कठिन अनुभव” बताया। उन्होंने साझा किया कि कल्कि 2898 AD की शूटिंग के दौरान वे घायल हो गए थे। फिल्म के दूसरे भाग की रिलीज़ की तारीख़ के बारे में, हुमहु ने कहा कि यह एक साल के भीतर हो जाएगा, उन्हें “उम्मीद है, उंगलियाँ क्रॉस्ड” हैं। उन्होंने कहा कि दूसरे भाग की ज़्यादातर शूटिंग अभी बाकी है।

एनिमल के बाद नेशनल क्रश के टैग पर Tripti Dimri का रिएक्शन, कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT