होम / एक मिनट में Sonakshi-Zaheer ने न्यूयॉर्क वेकेशन की दिखाई झलक, रोलरकोस्टर की सवारी करने से लेकर रोमांटिक पलों को किया शेयर

एक मिनट में Sonakshi-Zaheer ने न्यूयॉर्क वेकेशन की दिखाई झलक, रोलरकोस्टर की सवारी करने से लेकर रोमांटिक पलों को किया शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 31, 2024, 4:53 pm IST

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal in New York: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) हाल ही में न्यूयॉर्क में एक छोटी छुट्टी के लिए गए थे। यह जोड़ा अपने फैंस और अनुयायियों के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करता रहा। इस बीच, इस जोड़ी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इस जोड़े द्वारा वहां बिताए गए सबसे शानदार पलों की झलक दिखाई गई है।

सोनाक्षी-ज़हीर ने एक मिनट में दिखाई न्यूयॉर्क की झलक

आपको बता दें कि आज यानी 31 अगस्त को सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें न्यूयॉर्क शहर में अपनी छुट्टियों की झलक दिखाई गई। वीडियो की शुरुआत जोड़े द्वारा एक सामाजिक कार्यक्रम का आनंद लेने और बाद में सड़कों पर घूमने, एडवेंचर राइड्स का आनंद लेने और मॉल में सैर करने से होती है। सोना की भाभी सनम रतनसी और उनकी बेटी को भी उनके साथ देख सकते हैं।

अपने जन्मदिन पर Rajkummar Rao ने फैंस को दिया तोहफा, स्त्री 2 की बड़ी सफलता के बाद नई फिल्म Maalik की घोषणा – India News

एक क्लिप में सोनाक्षी सिन्हा को समुद्र तट पर धूप सेंकते हुए भी देख सकते हैं, जबकि वह अपने पति को रिकॉर्ड कर रहीं हैं, जो अपनी भतीजी के साथ खुशी से समय बिता रहें हैं। वीडियो के बाद चिड़ियाघर की यात्रा और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने के उनके शानदार समय की कई झलकियां दिखाई गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “एक मिनट के लिए न्यूयॉर्क! @sanamratansi और बच्ची A के साथ अब तक की सबसे अच्छी यात्रा (लाल दिल, पार्टी पॉपर और डांसिंग इमोजी के साथ) #newyorkcity #hamptons #SonaZahTravelTales”

सोनाक्षी ने शेयर की मनमोहक और रोमांटिक तस्वीरें

इसके अलावा, सोनाक्षी ने न्यूयॉर्क से अपने पति के साथ कई मनमोहक और रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में ज़हीर इकबाल ने अभिनेत्री को अपनी बाहों में उठाया हुआ था, जबकि दोनों मुस्कुरा रहे थे। अगली तस्वीर में एक प्यारी सी सेल्फी है, जिसे उन्होंने कैफ़े में डेट का आनंद लेते हुए क्लिक किया था। पोस्ट का अंत जोड़े की धूप में चूमते हुए सेल्फी के साथ हुआ।

वैनिटी वैन में छिपे कैमरों से एक्ट्रेसेस के रिकॉर्ड किए नग्न वीडियो, मलयालम की Radikaa Sarathkumar ने किए शॉकिंग खुलासे- India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी और ज़हीर की शादी

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनाक्षी और ज़हीर ने इस साल की शुरुआत में 13 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर शादी कर ली। उनकी शादी एक साधारण समारोह में हुई, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। उन्होंने एक भव्य रिसेप्शन भी दिया जिसमें सलमान खान, काजोल, संजय लीला भंसाली, तब्बू और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया। बता दें कि सोनाक्षी और ज़हीर ने फिल्म डबल एक्सएल और ब्लॉकबस्टर नामक एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT