होम / Koffee With Karan 8 के प्रोमो में नए गेस्ट हुए रिवील, वीडियों में Ananya Panday ने डेटिंग की खबरों पर लगाई मुहर

Koffee With Karan 8 के प्रोमो में नए गेस्ट हुए रिवील, वीडियों में Ananya Panday ने डेटिंग की खबरों पर लगाई मुहर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 3, 2023, 9:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8 New Promo: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee With Karan 8) का हाल ही में प्रीमियर हुआ। बता दें कि अब तक इसके दो एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। हाल ही में, इसका गेस्ट रिवील प्रोमो जारी किया गया। इसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ आने वाले एपिसोड के कुछ दिलचस्प क्षणों को दिखाया गया।

कॉफी विद करण 8 के गेस्ट का प्रोमो रिलीज

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में हमें आने वाले एपिसोड की एक झलक मिलती है, जिसमें करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी, अजय देवगन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, काजोल और रानी मुखर्जी जैसे नाम शामिल हैं।

एक पल में, करीना और आलिया ‘फली’ बिखेरती हैं, क्योंकि बेबो करण से पूछती हैं कि जब वो जागते हैं तो वो क्या करते हैं। जवाब में करण जौहर कहते हैं, “मुझसे कोई रहस्य न पूछें और मैं आपको कोई झूठ नहीं बोलूंगा।” करीना खुद को ‘निर्देशक की एक्टर’ भी कहती हैं, जिस पर करण कहते हैं, “आप किसी के अभिनेता नहीं हैं, आप अपने अभिनेता हैं।”

अनन्या ने डेटिंग की खबरों पर लगाई मुहर

इसी प्रोमो में सारा अली खान और अनन्या पांडे भी साथ नजर आ रही हैं। करण सारा अली खान से एक चीज के बारे में पूछते हैं, “जो अनन्या के पास है वो उसके पास नहीं है।” इसके जवाब में सारा कहती हैं, “ए नाइट मैनेजर।” इससे अनन्या शर्मा जाती है और वो रिएक्ट करती है। अनन्या पांडे कहती हैं, “मैं अनन्या ‘कॉय’ कपूर की तरह महसूस कर रहीं हूं।” यह एक स्पष्ट और सूक्ष्म संकेत था कि वो कथित तौर पर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को डेट कर रही हैं।

बता दें कि करण जौहर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “बहुत कुछ चल रहा है और यह सब कॉफी काउच पर हो रहा है!”

ये सेलेब्स कर चुके हैं शिरकत

सीजन 8 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहली बार एक जोड़े के रूप में दिखाई दिए। दूसरे एपिसोड में हमने सनी देओल और बॉबी देओल की भाई-बहन की जोड़ी देखी। बता दें कि ‘कॉफी विद करण 8’ के सभी एपिसोड डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर होंगे।

 

Read Also:

Shah Rukh Khan के बर्थडे बैश में नजर आई मिस्ट्री वुमन, आलिया-दीपिका समेत कई सेलेब्स संग दिए पोज़ (indianews.in)

Indian 2- An Intro Teaser: वापस लौटे Kamal Haasan, ‘इंडियन 2’ का इंट्रो वीडियो हुआ जारी (indianews.in)

बेटी पर जमकर प्यार बरसाती दिखीं Bipasha Basu, क्यूट वीडियो किया शेयर (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cannes 2024 में Ajay Devgn और Tabu की औरों में कहां दम था की दिखेगी पहली झलक, इस दिन से आयोजित होगा फिल्म फेस्टिवल -Indianews
Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews
Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय
GPAT 2024: जीपैट के लिए आवेदन में जल्द करें करेक्शन, आज ही यहां से करें सुधार-Indianews
Chandu Champion का पोस्टर रिलीज करने को तैयार थे Kartik Aaryan, फिर हुई यह घटना, अब इस दिन होगा आउट -Indianews
Muslim Voters: क्या बुर्के की आड़ में मुस्लिम महिला वोटर्स को लेकर फर्जीवाड़ा होता है ? जानें जनता की राय
LSG VS DC Toss Update: लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT