होम / Indian 2- An Intro Teaser: वापस लौटे Kamal Haasan, ‘इंडियन 2’ का इंट्रो वीडियो हुआ जारी

Indian 2- An Intro Teaser: वापस लौटे Kamal Haasan, ‘इंडियन 2’ का इंट्रो वीडियो हुआ जारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 3, 2023, 8:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kamal Haasan Indian 2- An Intro Teaser: दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) और निर्देशक शंकर का सालों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। उनकी फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) के लिए इंट्रो वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है और कई लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसे आमिर खान, एसएस राजामौली, मोहनलाल, किच्चा सुदीप और रजनीकांत जैसे भारतीय सिनेमा के सबसे महत्वपूर्ण आइकन द्वारा सर्वसम्मति से लॉन्च किया गया था। यह फिल्म आखिरकार 1996 में आई फिल्म ‘इंडियन’ से कमल हासन के प्रतिष्ठित किरदार को वापस लाती है।

कमल हासन की ‘इंडियन 2’ का इंट्रो वीडियो जारी

इस इंट्रो वीडियो में कमल हासन की 1996 में रिलीज हुई पहली ‘इंडियन’ फिल्म की फुटेज है। फिल्म के आखिरी हिस्से के दृश्य का इस्तेमाल इस बात को उजागर करने के लिए किया गया है कि कमल हासन का किरदार सेनापति ‘इंडियन’ लौट आएगा, जब भ्रष्टाचार फिर से बढ़ जाएगा।

उस टेल-एंड दृश्य से शुरू होकर, भारत के वर्तमान दृश्य दिखाए जाते हैं। पात्रों को भ्रष्टाचार के पीड़ितों के रूप में दिखाया जा रहा है, और वो सभी चाहते हैं कि भारतीय वापस लौटें। इस इंट्रो के अंत में कमल हासन स्क्रीन पर आते हैं और कहते हैं, “हैलो इंडिया, इंडियन इज बैक।”

‘इंडियन 3’ को लेकर भी आया अपडेट

फिल्म दर्शकों से कुछ व्यापक अपील हासिल करने में कामयाब रही है। कई लोग इसे 90 के दशक के प्रतिष्ठित चरित्र के रूप में ले रहें हैं और अगले साल फिर से वापसी कर रहें हैं। अटकलों को जोड़ते हुए, ये अफवाह है कि ‘इंडियन 3’ भी अगले साल दिवाली, 2024 के अवसर पर रिलीज़ होगी।

‘इंडियन 2’ की स्टारकास्ट

एस शंकर द्वारा निर्देशित ‘इंडियन 2’ 1996 की भारतीय फिल्म के बाद कमल हासन के साथ निर्देशक की दूसरी फिल्म है। दिलचस्प बात ये है कि वो 90 के दशक के अंत में एंथिरन स्क्रिप्ट पर एक साथ एक फिल्म बनाने वाले थे, लेकिन किसी वजह से, यह संभव नहीं हो पाया था। बाद में इस पर रजनीकांत के साथ फिल्म बनाई गई।

‘इंडियन 2’ में सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, बॉबी सिम्हा, एसजे सूर्या, गुलशन ग्रोवर, ब्रह्मानंदम, समुथिरकानी और कई अन्य कलाकार भी हैं। इसके अलावा दिवंगत अभिनेता नेदुमुडी वेणु, विवेक और मनोबाला इस फिल्म में अंतिम बार दिखाई देंगे। इसके अलावा, अनिरुद्ध रविचंदर ने फ्रेंचाइजी के पहले भाग से एआर रहमान की जगह सीक्वल के लिए संगीत तैयार किया है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
IPL 2024: गुजरात के खिलाफ कोहली ने खेली आतीशी पारी, इन रिकॉर्डस को किया अपने नाम-Indianews
IPL 2024 के बीच अनुष्का शर्मा और बच्चों संग समय बिताने के लिए मुंबई लौटे Virat Kohli! नेटिजन्स ने दिए रिएक्शन -Indianews
Revanth Reddy Summoned : तेलंगाना के सीएम को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के वीडियो से जुड़ा है मामला
PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
ADVERTISEMENT