होम / Jawan के 'चलेया' गाने में शाहरुख खान ने पहनी लाखों की कीमत की हाफ शर्ट, प्राइज जान उड़ जाएंगे होश

Jawan के 'चलेया' गाने में शाहरुख खान ने पहनी लाखों की कीमत की हाफ शर्ट, प्राइज जान उड़ जाएंगे होश

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 17, 2023, 8:09 pm IST
ADVERTISEMENT
Jawan के 'चलेया' गाने में शाहरुख खान ने पहनी लाखों की कीमत की हाफ शर्ट, प्राइज जान उड़ जाएंगे होश

Shah Rukh Khan Expensive Shirt in Jawan

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Expensive Shirt in Jawan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के लिए चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के गाने और प्रीव्यू ट्रेलर ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी हाई कर दिया है। हाल ही में फिल्म ‘जवान’ का रोमांटिक गाना ‘चलेया’ रिलीज हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसी बीत गाने ‘चलेया’ से ज्यादा चर्चा का विषय शाहरुख की वो शर्ट बनी हुई है, जो उन्होंने इस सॉन्ग में पहन रखी है। किंग खान की इस शर्ट की कीमत को जानकार आपके होश उड़ जाएंगे।

बेशकीमती है शाहरुख खान की ये शर्ट

हाल ही में फेमस सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज में ‘जवान’ का दूसरा गाना ‘चलेया’ रिलीज हुआ है। रिलीज के साथ ही ये गाना हर तरफ छा गया है। इस गाने के बोल के साथ-साथ शाहरुख खान ने एक से बढ़कर एक हाफ शर्ट पहनी है। उनमें से एक ब्लैक प्रिंटेट शर्ट की कीमत काफी ज्यादा है। दरअसल, ‘चलेया’ सॉन्ग में शाहरुख खान ने जो शर्ट पहन रखी है, वो अमीरी कंपनी की है। गूगल पर अमीरी ब्रांड की इस पेगासस-प्रिंट बॉलिंग शर्ट की कीमत पता करने पर पाएंगे कि ये शर्ट करीब 1407 अमेरिकी डॉलर के प्राइज की है।

भारतीय मुद्रा के अनुसार, इस शर्ट की वैल्यू 1 लाख 16 हजार 864 रुपये बनती है। इससे ये साफ होता है कि आखिर क्यों किंग खान की इस शर्ट की चर्चा हर तरफ हो रही है। वहीं, फैंस भी शाहरुख खान की इस शर्ट की कीमत जानकर यकीनन हैरान हो रहें हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘जवान’

शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के जरिए इस साल की धमाकेदार शुरुआत की है। इसके बाद अब ‘जवान’ में जल्द ही नजर आने वाले हैं। किंग खान की ‘जवान’ आने वाले 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे कलाकार लीड रोल में मौजूद हैं।

 

Read Also: फिल्म ‘लक’ की शूटिंग के दौरान इमरान खान की जल गई थीं पलकें, पोस्ट शेयर कर किया चौकाने वाला खुलासा (indianews.in)

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT