होम / Bigg Boss OTT 3 के फिनाले में अपने परिवार वालों से मिलकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स, इमोशनल प्रोमो वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss OTT 3 के फिनाले में अपने परिवार वालों से मिलकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स, इमोशनल प्रोमो वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 2, 2024, 7:24 pm IST

Bigg Boss OTT 3 Finale Promo

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Finale Promo: बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों को अलविदा कहने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो का ग्रैंड फिनाले जल्द ही होने वाला है। अब इसी बीच विजेता की घोषणा से पहले, प्रतियोगियों को 32 दिनों के बाद अपने प्रियजनों से मिलने का मौका मिलेगा। एक महीने से अधिक समय तक अपने परिवार और दोस्तों से दूर रहने के बाद, प्रतियोगी सना मकबूल (Sana Makbul), साई केतन राव (Sai Ketan Rao), नेज़ी (Naezy) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) को अपने करीबियों के साथ समय बिताने का मौका मिला। इस दौरान का वीडियो जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में नेज़ी ने अपने पिता से की मुलाकात

नावेद शेख उर्फ ​​नैज़ी को बिग बॉस ओटीटी 3 कन्फेशन रूम के अंदर अपने पिता से मिलने का मौका मिला। अपने पिता को देखते ही नैज़ी की आँखें चमक उठीं और उन्होंने तुरंत उन्हें गले लगा लिया। बाद में उन्हें अपने पिता के साथ हल्की-फुल्की बातचीत करते हुए देखा गया, जिसमें उन्होंने उन्हें बताया कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में रहने से लोगों की कीमत और प्रियजनों के लिए प्रयास करने के महत्व को सीखा है।

Olympics 2024 में एंजेला कैरिनी के खिलाफ इमान खलीफ की जीत पर Kangana Ranaut ने दिया विवादित बयान, जानें मामला – India News

साई केतन राव ने अपनी बेस्ट फ्रेंड शिवांगी खेडकर से की मुलाकात

साई केतन राव ने अपने दोस्त और अपने पहले टीवी शो की को-स्टार शिवांगी खेडकर से कन्फेशन रूम में मुलाकात की। उन्होंने उसे देखते ही गले लगा लिया और दोनों थोड़ी देर बातें करने के लिए बैठ गए। राव ने खेडकर का हाथ थाम लिया और शिवांगी ने उसे प्रेरित किया। शिवांगी ने साई केतन से कहा कि 11 साल के साई को घर में ही छोड़ दो और पहले से कहीं ज़्यादा मज़बूत बनकर बाहर आओ। आगे साई केतन से कहा कि साई के इस नए रूप ने भी लोगों के लिए अपने प्यार का इज़हार करना शुरू कर दिया है। यह सुनकर राव शरमा गए। बता दें कि एक एपिसोड में, साई केतन ने शिवांगी खेडकर के साथ रिश्ते में होने की बात को चुपके से स्वीकार की थी।

सना मकबूल ने अपनी मां से की मुलाकात

सना मकबूल इस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रही हैं। पहले वीकेंड का वार से ही उन्हें उनके कामों के लिए फटकार लगाई गई थी, हालांकि, उन्होंने इस फीडबैक को सकारात्मक रूप से लिया और शो जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित रखा। सना ने अपनी मां से मुलाकात की और उन्हें बताया कि शो में उन्हें बहुत सी बातें बताई गई थीं, लेकिन वह दृढ़ रहीं। उनकी मां ने कहा कि उन्हें परेशान नहीं होना चाहिए। सना ने अपनी मां के आंसू पोंछे और उन्हें बताया कि वह एक ‘बॉस लेडी’ हैं और मकबूल को जश्न मनाते हुए छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कृतिका मलिक ने अपनी मां से की दिल की बात

जब कृतिका अपनी मां से मिलीं, तो दोनों भावुक हो गए। मलिक ने अपनी मां के आंसू पोंछे। उनकी मां ने उनसे कहा कि उन्हें शो के बाहर की चीजों के बारे में परेशान नहीं होना चाहिए। कृतिका ने अपनी मां को बताया कि शो में कुछ ऐसी चीजें हुईं, जिनसे उन्हें बहुत भारीपन महसूस हुआ। उन्होंने एक दूसरे को गले लगाया।

Bigg Boss OTT 3 के बाद इस रिच मैन से शादी करेंगी Sana Makbul? इन सेलेब्स ने किया कंफर्म- India News

अनिल कपूर स्टेज पर करेंगे परफॉर्म

प्रतियोगियों के अपने प्रियजनों के साथ भावनात्मक पुनर्मिलन के अलावा, बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले एपिसोड काफी मनोरंजक होने के साथ-साथ विवादास्पद भी होगा, क्योंकि अनिल कपूर बेदखल प्रतियोगियों के साथ परफॉर्म करते नजर आएंगे। बताया गया कि  अनिल कपूर अपनी फिल्म जुग जुग जियो के गाने नाच पंजाबन पर थिरकेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

Bigg Boss OTT 3 के फिनाले से पहले Sana Makbul को देख लोगों को यकीन कर पाना हुआ मुश्किल, हुई ट्रोल, देखें वीडियो- India News

विशाल पांडे और अरमान मलिक की दिखेगी टक्कर

विशाल पांडे, अरमान मलिक और कृतिका मलिक के बीच शो का सबसे चर्चित विवाद एक बार फिर सामने आएगा, जिसमें पांडे और मलिक खुद का बचाव करते हुए जुबानी जंग में उलझे नजर आएंगे। इन सब ड्रामा के बीच यह देखना रोमांचक होगा कि बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर की ट्रॉफी कौन उठाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT