होम / Ranbir Kapoor को क्यों भेजा समन? जाने महादेव ऐप से क्या है एक्टर का कनेक्शन

Ranbir Kapoor को क्यों भेजा समन? जाने महादेव ऐप से क्या है एक्टर का कनेक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 5, 2023, 4:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor ED Summon: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि, बीते दिन एक्टर कथित ऑनलाइन सट्टेबाजी महादेव बेटिंग ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा तलब किए जाने के बाद से हर तरफ चर्चा में आ गए। लेकिन अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर को आरोपी के रूप में नहीं बुलाया गया है।

इस वजह से रणबीर कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि रणबीर को एक आरोपी के रूप में नहीं, बल्कि लेनदेन के तरीकों की जानकारी हासिल करने के लिए पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बता दें कि ईडी ने रणबीर कपूर को 6 अक्टूबर यानी कल रायपुर, छत्तीसगढ़ में एजेंसी के कार्यालय में तलब किया है। इस मामले में 14 से 15 और सेलेब्स ईडी की रडार पर हैं और उनकी भी जल्द पेशी होगी। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि रणबीर इस साजिश का हिस्सा नहीं हो सकते हैं, लेकिन इस स्कैम को समझना बहुत जरूरी है।

ऑनलाइन गेमिंग मामले से क्या है रणबीर का कनेक्शन

रणबीर कपूर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शरीक हुए थे। सौरभ पर हवाला के जरिए सितारों को पैसे देने का आरोप है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के कई सितारे इस साल की शुरुआत में फरवरी महीने में महादेव बुक ऐप प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल होने दुबई पहुंचे थे। इस शादी में 200 करोड़ रुपए का खर्चा किया गया था। वहीं शादी में पहुंचकर कई सितारों ने परफॉर्मेंस भी दी थी।

बताया गया कि सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल की कंपनी दुबई से चल रही थी। आरोप है कि वो नए यूजर्स को भर्ती करने, यूजर्स आईडी बनाने और गुमनाम बैंक खातों के एक जटिल नेटवर्क के माध्यम से मनी लॉन्ड्रिंग में संलग्न होने के लिए एक ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी एप्लिकेशन का उपयोग कर रहे थे।

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगें। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया है। ये फिल्म इस साल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Read Also: Ranveer Singh ने MS Dhoni संग मुलाकात की फोटोज की शेयर, कहा- ‘मेरा माही’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT