होम / Asia Cup 2023 की जीत पर झुमा भारत, बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक इन सेलेब्स ने दी बधाई

Asia Cup 2023 की जीत पर झुमा भारत, बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक इन सेलेब्स ने दी बधाई

Babli • LAST UPDATED : September 18, 2023, 2:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asia Cup Celebration दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप जीतने के बाद भारत में खुशी की लहर दौड़ रही है। टीम इंडिया ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर ऐतिहासिक जीत हासिल कि है। पहले भारतीय गेंदबाजों के कमाल से पूरी श्रीलंकाई टीम केवल 50 रनों पर सीमट कर रह गई है। भारत की इस जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल बना हुआ है। तो वही बॉलीवुड सितारे भी खुशी में झूम उठे हैं। अनुष्का शर्मा से लेकर विक्की कौशल तक हर कोई टीम इंडिया को इस जीत की बधाई दे रहा है। साथ ही बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे इस जीत को अपने-अपने अंदाज से सेलिब्रेट करते हुए टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं।

सेलेब्स ने कि टीम इंडिया की जमकर तारिफ

बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों तक हर कोई छाया हुआ है। तो वही साउथ सिनेमा के डायरेक्टर एस एस राजामौली भी भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज के फैन हो गए हैं। टीम इंडिया की शानदार परफॉर्मेंस देखते हुए डायरेक्टर ने सिराज की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा सिराज मियां हमारी टोली चौकी का लड़का एशिया कप के फाइनल में 6 विकेट लेकर चमका है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी टीम इंडिया को बधाई

वहीं बॉलीवुड के सितारो में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- टीम इंडिया ने अपनी बोलिंग की पावर दिखा दी है। इस शानदार जीत के लिए आपको बधाई।

विकी कौशल

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल ‌भी गेंदबाज मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी देखने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए।

अनुष्का शर्मा

इन सभी सितारों के बीच अनुष्का शर्मा ने भी तारीफ करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने लिखा- क्या बात है मियां मैजिक हालांकि सिर्फ अनुष्का ही नहीं बल्कि आथिया शेट्टी ने भी इस टीम को बधाई देते हुए मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की है।

 

ये भी पढ़े – 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.