होम / Indian 2 New Poster: इंडियन 2 का नया पोस्टर हुआ आउट, सेनापति के किरदार में दिखें कमल हासन

Indian 2 New Poster: इंडियन 2 का नया पोस्टर हुआ आउट, सेनापति के किरदार में दिखें कमल हासन

Babli • LAST UPDATED : April 14, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Indian 2, दिल्ली: कमल हासन की इंडियन (1996) को उनके करियर की फेमस क्लासिक्स में से एक माना जाता है। 90 के दशक के भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाने वाली विजिलेंट थ्रिलर अपने सीक्वल के साथ फिर से एक्शन में है। कमल एक बार फिर एस शंकर की डायरेक्टेड फिल्म में सेनापति का किरदार निभाने जा रहे हैं। रविवार को मेकर्स ने तमिल एक्शन-सागा इंडियन 2 का नया पोस्टर रिलीज किया हैं।

  • भ्रष्टाचार की खिलाफ लड़ेगें कमल
  • सेनापति के किरदार में दिखें कमल हासन

Rajkumar Rao ने बदला अपना पूरा लुक! विलेन Rishabh Sawhney से किया कंपेयर– Indianews

भ्रष्टाचार की खिलाफ लड़ेगें कमल

लाइका प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अलग अलग फिल्म टाइटल के साथ क्षेत्रीय भाषाओं में पोस्टरों की एक सीरीज जारी की हैं। जबकि तमिल और कई क्षेत्रीय भाषाओं में कमल-स्टारर इंडियन 2 के रूप में रिलीज़ होती है। बता दें की हिंदी और तेलुगु वर्जन का नाम क्रमशः हिंदुस्तानी 2 और भारतीयुडु 2 है। प्रोडक्शन हाउस ने अपने पोस्ट को शोयर करते हुए कैप्शन दिया, “(स्टार इमोजी) सेनापति (उंगलियां क्रॉस इमोजी) इंडियन-2 में जीरो टॉलरेंस के साथ पुनर्जीवित होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 🇮🇳 जून 2024 से सिनेमाघरों में महाकाव्य सीक्वल के लिए तैयार रहें। (सितारे के आकार की आंखों वाली इमोजी) जहां भी अन्याय होता है, इसे रेड अलर्ट मानें। (रेड अलर्ट इमोजी) इंडियन 2।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lyca Productions (@lycaproductions)

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग पर Salman Khan का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews

पोस्टर में बुजुर्ग कमल की दो तस्वीरें दिखाई गई हैं। पहली तस्वीर में वह सफेद कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज की वर्दी पहनी हुई है। ये पोस्टर पुथंडु, तमिल नव वर्ष के अवसर पर गिराए गए।

इंडियन 2 के बारे में

भारतीय सीरीज की कहानी सेनापति नाम के एक क्रांतिकारी पर आधारित है, जिसने स्वतंत्रता-पूर्व भारत में औपनिवेशिक अत्याचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। सेनापति आजाद हिंद फौज में शामिल हो गए और ब्रिटिश सेना के खिलाफ लड़ाई लड़ी। हालाँकि, बाद में उन्हें अंग्रेजों ने पकड़ लिया और यातनाएँ दीं। भारत को आजादी मिलने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। बता दें की इस फिल्म में इंडियन 2 में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ, विवेक, कालिदास जयराम, प्रिया भवानी शंकर, गुरु सोमसुंदरम और गुलशन ग्रोवर भी अहम किरदारों में हैं।

मुनव्वर फारुकी ने की Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट की शुरुआत, वरुण-कृति के साथ दिए पोज – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT