होम / Indian 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक बार फिर सेनापति के किरदार में Kamal Haasan – IndiaNews

Indian 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक बार फिर सेनापति के किरदार में Kamal Haasan – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 26, 2024, 7:11 am IST
Indian 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक बार फिर सेनापति के किरदार में Kamal Haasan – IndiaNews

Indian 2-Kamal Haasan

India News (इंडिया न्यूज), Indian 2-Kamal Haasan: कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ का ट्रेलर 25 जून को रिलीज़ किया जा चुका है। इस फिल्म को शंकर द्वारा डायरेक्ट किया गया है। वहीं बता दें कि 1996 की ब्लॉकबस्टर ‘इंडियन’ की अगली कड़ी एक्शन, ड्रामा और सामाजिक कमेंट का एक शक्तिशाली मिश्रण पेश करने वाली है।

  • इंडियन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • इस अंदाज में दिखे कमल हासन

Yash Johar की पुण्यतिथि पर करण जौहर ने किया याद, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

इस तरह हुई ट्रेलर की शुरुआत

ट्रेलर की शुरुआत देश में बढ़ते भ्रष्टाचार के बारे में अपनी चिंताओं को व्यक्त करने वाले लोगों के एक भव्य क्रम से होती है। जल्द ही हम कमल हासन को सेनापति के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराते हुए देखते हैं, जो सतर्क स्वतंत्रता सेनानी है। अपने बेजोड़ एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले, हासन स्क्रीन पर एक गहन और करिश्माई उपस्थिति लाते हैं। सीन एक महाकाव्य कथा की ओर इशारा करते हैं जो भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ सेनापति के धर्मयुद्ध को जारी रखता है, जो आज के सामाजिक-राजनीतिक माहौल में पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक हैं। Indian 2-Kamal Haasan

Sonakshi-Zaheer Engagement: क्या सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 2022 में की सगाई, यह तस्वीर करती है साबित? -IndiaNews

क्या है फिल्म में खास? Indian 2-Kamal Haasan

इस फिल्म में सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, एसजे सूर्या और प्रिया भवानी शंकर जैसे दमदार कलाकार शामिल हैं, जो फिल्म में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। ट्रेलर में उनकी झलक से पता चलता है कि उनके किरदारों को अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है, जो कहानी में गहराई लाएंगे। कमल हासन के दमदार अभिनय और शंकर के दूरदर्शी डायरेक्ट के संयोजन ने फिल्म की रिलीज के लिए उच्च उम्मीदें जगाई हैं। ‘इंडियन 2’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

India News Frank Duckworth Death: नहीं रहे फ्रैंक डकवर्थ, क्रिकेट को दिया था ये खास मेथड -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT