होम / Indian Police Force Review: इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी पर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कैसा है वेब शो

Indian Police Force Review: इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी पर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कैसा है वेब शो

Simran Singh • LAST UPDATED : January 19, 2024, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Indian Police Force Review, दिल्ली: रोहित शेट्टी की पहली सीरीज़, इंडियन पुलिस फोर्स रिलीज हो चुकी है। ऐसे में शो के डायरेक्टर रोहित ने सीरीज के बारे में बताया कि फिल्म का पैमाना बिल्कुल आदमकद था और छोटे पर्दे ने उन्हें बड़ा बनने से नहीं रोका। लेकिन जब आप शो देखेंगे, तो आपको जल्द ही एहसास होगा की ये कोई आम रोहित शेट्टी का शे नहीं है। शो में कारों में विस्फोट और पुलिस का धीमी गति से चलना दिखाया गया है, इसके साथ ही बता दें कि शो के पूरे सात एपिसोड से ज्यादा है।

कैसी है सीरीज की कहानी

सीरीज की कहानी की बात करें तो इंडियन पुलिस फोर्स में कोई एक नायक नहीं है। यह सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी जैसी फिल्म ना होकर एक पूरी पुलिस फोर्स के बारे में फिल्म है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कास्ट करना एक स्मार्ट चॉइस है, क्योंकि सिद्धार्थ अपनी नेचर से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। उनकी शरीर की बनावट उनकी चाल और मुद्रा किसी भी अच्छे पुलिस वाले के एग्जांपल को सेट करती है।

रोहित शेट्टी डायरेक्टेड सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स काफी अच्छे पलों को भी दिखती है। जिसमें सिद्धार्थ जिन्होंने कबीर का किरदार सीरीज में निभाया है। उसकी मां चर्चा करती है कि किसी परिवार वाले की मौत के बाद वापस लौटना कैसा लगता है और यही ज्ञान वह अपने साथी की मौत के बाद उसकी पत्नी को देता है। Indian Police Force Review

जैसा की सिंबा, सूर्यवंशी और सिंघम में देखते हैं कि वह बुरे लोगों से मुकाबला कर उन्हें हारते हैं लेकिन इसमें थोड़ा अलग है इंडियन पुलिस फोर्स में पुलिस बल को आराम से चाय पीते आराम करते हुए भी देखा जाने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

कैसा है सीरीज में विलेन का कैरेक्टर

विलन कैरेक्टर की बात करें तो रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी में बुरे आदमी उमर की बेक स्टोरी को काफी जल्दबाजी में दिखाया था लेकिन शो के माध्यम से किसी की बैकस्टोरी को दिखाना काफी आसान हो गया। रोहित और उनके बाकी लेखक विधि घोडगांवकर, अनुषा नंदकुमार और संदीप साकेत को विलेन की किरदार को अच्छे से बनाने का मौका मिला लेकिन सीरीज में वह इतना खूबसूरती से नजर नहीं आ रहा है।

कैसा है पुलिस फोर्स का जीवन

रोहित शेट्टी ने पुलिस की जिंदगी में होने वाली सभी चीजों को शो के माध्यम से दिखाया है। इंडियन पुलिस फोर्स में पुलिस के बारे में कहानी देखी जा सकती हैं। कैसे किसी एक कैरेक्टर की मौत के बाद और कहानी की शुरुआत होती है। इस शो के अंदर पुलिसकर्मी मरते हैं लड़ते हैं हर एक चीज करते हैं। जिससे फैंस को शो अपने से बांधे रखेगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ayodhya: भक्तगण अब रामलला के साथ ले सकेंगे सेल्फी, ट्रस्ट ने शुरू की ये नई व्यवस्था
Hathras Stampede: महुआ मोइत्रा की ‘अभद्र टिप्पणी’ से मचा बवाल, FIR दर्ज करने की मांग
घर पर बनाना चाहते है बाजार जैसा मोमोज, तो ये रेसिपी जरूर करें ट्राई
Anant-Radhika के ग्रैंड संगीत सेरेमनी से इनसाइड झलकियां आई सामने, वेन्यू को फूलों और खूबसूरत रोशनी से सजाया
पालतू कुत्ते की चमक गई किस्मत, गले में खरीदकर पहना दी 2.5 लाख की चेन
रुद्राक्ष की माला धारण करने के बाद इन 5 बातों का रखें खास ध्यान, नहीं तो फायदे के जगह उठाने पड़ जायेंगे नुकसान!
Sonakshi Sinha ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, शादी के बाद जहीर इकबाल संग अस्पताल जाने पर तोड़ी चुप्पी
ADVERTISEMENT