होम / INDORE News : जरीना वहाब ने किया प्रेस कांफ्रेंस, दी "लिव इन विथ मॉम" वेब सीरीज की जानकारी

INDORE News : जरीना वहाब ने किया प्रेस कांफ्रेंस, दी "लिव इन विथ मॉम" वेब सीरीज की जानकारी

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 17, 2023, 8:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), (Akash Dubey) INDORE : फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मुंबई के बाद मिनी मुंबई कहा जाने वाला शहर इंदौर भी इन दिनों काफी मसरूफ नजर आने लगा है। आए दिन शहर में किसी न किसी तरह की शूटिंग चलती रहती है। इंदौर में टीके फिल्म एंड इन्टरटेनमेन्ट के बैनर तले वेब सिरीज “लिव इन विथ मॉम” की शूटिंग इंदौर शहर मे चल रही है, जो कि ओटीटी प्लेटफार्म स्टोरी डेक पर दिखाई जाएगी।

लीड रोल में नज़र आएंगी जरीना वहाब

सीरीज में एक्ट्रेस जरीना वहाब लीड में नज़र आएंगी। इनके साथ कई नामी सितारे जैसे निमकि मुखिया फेम भूमिका गुरुंग, शाकालाका बूम-बूम फ्रेम किन्तुक वैद्य, वैभव राजौरिया (गजब बेईज्जती मीम वाले) मेघा झा, पुष्पित शेरॉन, रिया सिंग और नेगेटिव किरदार में शहर के रंगकर्मी गुलरेज खान है।

मध्य प्रदेश के कलाकारों को मिला मौका

आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सीरीज से जुड़े सभी कलाकार, निर्माता-निर्देशक मीडिया से रूबरू हुए। इस मौके पर जरीना वहाब ने इस सीरीज का कॉन्सेप्ट और आइडिया साझा करते हुए बताया कि सास बहू के रिश्ते पर आधारित इस सीरीज में सभी रंग नजर आएंगी। जिसमें नई पीढ़ी और पुरानी पीढ़ी का समन्वय, रोजमर्रा की छोटी बड़ी बातें हैं।

सीरीज को दिलचस्प अंदाज में कहानी के रूप में पिरोकर इसकी शूटिंग इंदौर में की जा रही है। फिल्म में सभी कलाकारों को भी जगह मिली है, लिहाजा मध्य प्रदेश के कलाकार अपनी कला का जौहर इस सीरीज में दिखाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के लेखक भी इंदौर से ही है लिहाजा इंदौरियों के लिए यह फिल्म खास बन जाती है। मुंबई से आई पूरी यूनिट इंदौर की मेहमान नवाज़ी से बेहद खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं शहर के जायके की तारीफ करते नहीं थकते हैं। सीरीज की कहानी हर उम्र के लोगो को पसंद आए इसका खास खयाल रखा गया है।

यह भी पढ़ें : लिपस्टिक हटाने को लेकर रणबीर कपूर की आलोचना करने पर आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट, कहा- ‘आगे बढ़ने का सबसे बढ़िया तरीका’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT