होम / इन्फ्लुएंसर Insha Ghai ने अपने पति Ankit Kalra के रहस्यमयी निधन से उठाया पर्दा, शेयर किया इमोशनल नोट

इन्फ्लुएंसर Insha Ghai ने अपने पति Ankit Kalra के रहस्यमयी निधन से उठाया पर्दा, शेयर किया इमोशनल नोट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 23, 2024, 4:16 pm IST

Insha Ghai Reacts on Husband Ankit Kalra Death Reason

India News (इंडिया न्यूज़), Insha Ghai Reacts on Husband Ankit Kalra Demise To The Misleading Information About His Health: मशहूर इन्फ्लुएंसर इंशा घई (Insha Ghai) की दुनिया तब पलट गई जब उनके पति अंकित कालरा (Ankit Kalra) ने 19 अगस्त 2024 को दुनिया को अलविदा कह दिया। इंशा और अंकित अक्सर अपनी कपल रील्स से सभी को हैरान कर देते थे। इसके तुरंत बाद उन्होंने अंकित के निधन की खबर सुनाई और उनके फैंस सदमे में आ गए है। बता दें कि अंकित की उम्र महज 29 साल थी जब उनकी अचानक मौत हो गई। वैसे, सोशल मीडिया पर उनकी मौत को लेकर कई सवाल उठ रहें हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक ​​कह दिया कि हो सकता है कि अंकित ने आत्महत्या की हो। वैसे, इंशा ने पहली बार इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

इंशा घई ने पति अंकित की असामयिक मौत के पीछे की बताई वजह

इंशा घई ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अंकित कालरा की प्रार्थना सभा से उनकी एक तस्वीर शेयर की और एक लंबा नोट लिखा। नोट में इस प्रभावशाली व्यक्ति ने अंकित के निधन के पीछे की असली वजह बताई। उन्होंने उन लोगों की आलोचना की जो अंकित की असामयिक मौत के बारे में झूठी खबरें फैला रहें हैं और भ्रामक जानकारी शेयर कर रहें हैं। इंशा ने अपने नोट में बताया कि अंकित की मौत सोते समय अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुई। इसी नोट पर इंशा घई ने यह भी बताया कि अंकित का कोई मेडिकल इतिहास नहीं था और वो बिल्कुल स्वस्थ थे। उन्होंने आगे सभी से फर्जी जानकारी शेयर करना बंद करने को कहा।

Insha Ghai Reacts on Husband Ankit Kalra

क्या जेल जाएंगी ‘वड़ा पाव गर्ल’? Chandrika Gera Dixit के खिलाफ लगा ये बड़ा आरोप – India News

इंशा घई ने एक खूबसूरत फोटो के साथ इमोशनल नोट किया शेयर

अंकित कालरा के निधन ने हमें बहुत सदमे में डाल दिया है और कोई केवल कल्पना ही कर सकता है कि इंशा किस दौर से गुज़र रही होंगी। अब इंशा घई ने अपने IG हैंडल पर एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने अंकित के साथ एक फोटो पोस्ट की, जिसमें दोनों को एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। अपने कैप्शन में इंशा ने कहा कि अंकित का उन्हें छोड़ देना अनुचित है और उनके साथ यह 1.5 साल का सफ़र बहुत छोटा रहा।

इंशा घई ने आगे कहा कि वो अभी भी इनकार में हैं और उस दिन की सुबह तक उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें इस स्थिति का सामना करना पड़ेगा। इंशा ने बताया कि वो चाहती थीं कि यह एक सपना हो। उन्होंने आगे कहा कि वो कैसे खो गई हैं और अंकित के बिना उनकी जिंदगी कैसे रुक गई है, जहां से वह कभी बाहर नहीं निकल पाएंगी। बता दें कि इससे पहले 22 अगस्त, 2024 को इंशा ने अपनी IG स्टोरी पर अंकित कालरा की प्रार्थना सभा की एक तस्वीर शेयर की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Insha Ghaii Kalra (@inshaghaii)

हज को लेकर Arshad Warsi ने कह दी ऐसी बात, भड़क उठे मुस्लिम समुदाय के लोग – India News

अंकित कालरा की मौत को लोगों ने समझा था मजाक

दरअसल, 20 अगस्त, 2024 को जब इंशा ने अपने IG हैंडल पर दुनिया को अपने पति की मौत की अप्रत्याशित और दिल दहला देने वाली खबर बताई। जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर की, नेटिज़न्स ने सोचा कि क्या उन्होंने और अंकित ने कोई शरारत की है। लेकिन, बाद में पता चला कि अंकित ने वास्तव में दुनिया को अलविदा कह दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT