होम / Anant-Radhika Pre-Wedding से अंदर की तस्वीरें आई सामने, अंबानी परिवार का अंदाज हुआ वायरल – Indianews

Anant-Radhika Pre-Wedding से अंदर की तस्वीरें आई सामने, अंबानी परिवार का अंदाज हुआ वायरल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 2, 2024, 12:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस समय एक क्रूज पर अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी मना रहे हैं। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई, 2024 को होगी और उससे पहले, वे अपनी शादी से पहले के उत्सवों को भव्यता से मना रहे हैं। अनंत और राधिका की शादी से पहले की दूसरी दावत चार दिनों तक चली निजी समारोह थी, जिसमें कई बॉलीवुड एक्टर ने भाग लिया, जबकि कुछ फेमस अंतरराष्ट्रीय बैंड और गायकों ने इस दौरान प्रदर्शन किया। हालाँकि, यह बताया गया था कि समारोह समाप्त होने के बाद अंबानी अपनी आधिकारिक तस्वीरें पोस्ट करेंगे, हमें हाल ही में उसी की कुछ झलकियाँ मिलीं।

  • प्री-वेडिंग से तस्वीरें आई सामने
  • इस अंदाज में नजर आया कपल
  • सितारों से सजी रात

अनंत-राधिका मर्चेंट की क्रूज़ पार्टी से अंबानी परिवार

अपने आधिकारिक आईजी हैंडल पर, अंबानी पेज ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले की क्रूज यात्रा, ला डोल्से वीटा के आखिरी कार्यक्रम की अंदर की झलक दिखाई गई है। वीडियो में, हम प्रतिष्ठित इटालियन टेनर, एंड्रिया बोसेली को मंच पर प्रदर्शन करते हुए देख सकते हैं, और यह सब सुखद था। उसी वीडियो में, हम नीता अंबानी और मुकेश अंबानी को दर्शकों के बीच बैठे हुए एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए भी देख सकते हैं। कुछ झलकियों में, हम ईशा अंबानी को भी देख सकते हैं, जो आड़ू रंग के परिधान में सजी हुई थीं। आकाश अंबानी भी गुलाबी रंग के पैंटसूट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। पिंक टोन के आउटफिट में श्लोका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। Anant-Radhika Pre-Wedding

Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding

Raveena Tandon के साथ हुई मारपीट, लोगों के सामने जान की भीख मांगती नजर आईं एक्ट्रेस – Indianews

अंबानी पेज ने अनंत और राधिका की क्रूज़ प्री-वेडिंग पार्टी के आखिरी कार्यक्रम से नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं। फोटो में नीता सफेद रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसके निचले हिस्से में गुलाब और ट्यूलिप की सजावट थी। उन्होंने अपने लुक को फ्लोरल नेकपीस, क्लासी चश्मे और सॉफ्ट-टोन मेकअप के साथ फाइनल किया। मुकेश अंबानी नीले रंग की शर्ट और सफेद पैंट में हैंडसम लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding

Ananya Panday ने शेयर की Anant-Radhika की प्री-वेडिंग से तस्वीर, बताया खुद को खुश – Indianews

पोर्टोफिनो में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग

अंबानी पेज पर एक वीडियो में, हमने पोर्टोफिनो की सजावट देखी। हल्के रंग की कुर्सियाँ, जिनका आकर्षण लाल रंग के फूलों से बढ़ गया था, ने जगह ले ली, और ये सभी चीजें भव्य थीं। एक अन्य तस्वीर में कुछ स्वादिष्ट कपकेक दिखाए गए, जो मेहमानों को परोसे गए। एक वीडियो में हम सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को अनंत और राधिका के साथ बातचीत करते हुए देख सकते हैं। आसमानी-नीले रंग के पैंट कोट में अभिनेता बेहद खूबसूरत लग रहे थे। एक अन्य वीडियो में अनंत के साथ सलमान खान और संजय दत्त नजर आए।

Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding

क्रूज प्री-वेडिंग का आखिरी दिन

इससे पहले, हमें जल्द ही शादी करने वाले जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी के आखिरी दिन की एक झलक मिली। दिन के लिए, राधिका ने लाल रंग की मिडी ड्रेस पहनी थी, जबकि अनंत नीले रंग की प्रिंटेड जैकेट में खूबसूरत लग रहे थे।

Odisha Heatwaves: ओडिशा में लू का कहर जारी, 72 घंटे में 96 लोगों ने गवाई जान-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT