होम / Sara Ali Khan ने अपने एयरपोर्ट ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने वाली अन्य अभिनेत्रियों को दिया रिएक्शन, कही ये बात

Sara Ali Khan ने अपने एयरपोर्ट ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने वाली अन्य अभिनेत्रियों को दिया रिएक्शन, कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 15, 2024, 5:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan: सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्में ‘मर्डर मुबारक’ (Murder Mubarak) और करण जौहर (Karan Johar) की ‘ऐ वतन मेरे वतन’ (Ae Watan Mere Watan) के साथ अपनी दो बैक-टू-बैक रिलीज़ के बाद बहुत ध्यान आकर्षित कर रही हैं। अपनी एक्टिंग के अलावा, सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से पर्सनल लाइफ तक के अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में, सारा अली खान ने स्वीकार किया कि जब उन्हें लगा कि उन्हें इस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अन्य अभिनेताओं द्वारा ‘कॉपी’ किया जा रहा है तो वो परेशान महसूस कर रही थीं। हालांकि, उन्हें यह जानकर खुशी हुई कि उनके फैंस उनकी शैली को अच्छी तरह से जानते हैं।

सारा अली खान ने दूसरे कलाकारों को उनके स्टाइल को कॉपी करने पर कही ये बात

यह भी पढ़ें: Sagar Bhatia Interview: करण जौहर संग नए प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ, बिग बॉस में आने के बारे में भी किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू में, सारा अली खान ने हवाई अड्डे पर नमस्ते कहने और भारतीय पोशाक पहनने की अपनी शैली के बारे में बात की। उन्होंने शेयर किया कि यह उन्हें चिंतित करता है जब उन्हें लगा कि इंडस्ट्री के अन्य कलाकार उनकी नकल कर रहें हैं। फिर भी, उन्हें यह जानकर राहत मिली कि उनके फैंस उनकी शैली को अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने कहा, “यह मुझे परेशान करता था जब मुझे लगता था कि मुझे कॉपी किया जा रहा है। इस पूरे नमस्ते की तरह, यह एक अधिनियम की तरह नहीं है। मैं वास्तव में इस तरह के लोगों का अभिवादन करती हूं और अचानक यह एक टेम्पलेट बन गया, जो हर लड़की कर रही थी।”

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में थे भर्ती 

सारा अली खान ने आगे कहा कि अब वह इससे परेशान नहीं होती हैं क्योंकि उनके फैंस उनकी शैली को जानते हैं। उन्होंने कहा, “यह हवाई अड्डे पर भारतीय कपड़े पहनना और गीले बालों के साथ जाना और ऐसा सब कुछ मुझे परेशान करता था जब अन्य लड़कियां ऐसा करती थीं। लेकिन, मुझे एहसास हुआ कि मेरे डार्कशेक्स (दर्शक) जानते हैं कि यह मैं हूं। यह ठीक है, अब यह मुझे परेशान नहीं करता है। सारा ने कहा, “वो सारा की नकल कर रहे हैं) अब मुझे यह मनोरंजक लगता है। अब मैं अच्छी ठीक हूं बहन, कर ले (इट्स ओके यू डू इट टू)।”

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद किया पोस्ट शेयर, लिखी ये बात

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी ‘मर्डर मुबारक’ होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित एक रहस्य थ्रिलर फिल्म आज यानी 15 मार्च को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सारा अली खान के अलावा करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा नजर आ रहें हैं। यह फिल्म ओटीटी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है। इसके अलावा वो अब जल्द ही फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में एक देशभक्ति पीरियड ड्रामा में दिखाई देंगी, जहां वो स्वतंत्रता सेनानी, उषा मेहता की भूमिका निभा रहीं हैं। कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में इमरान हाशमी, आनंद तिवारी और अन्य कलाकार भी हैं। यह फिल्म 21 मार्च, 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan के जन्मदिन पर बेटी आइरा खान ने किया खुलासा, बचपन से उनके पिता बिगाड़ रहें हैं ये चीजें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT