होम / International Yoga Day 2024: कियारा आडवाणी से रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी तक, इन सेलेब्स ने स्वस्थ जीवन पर शेयर किए पोस्ट -IndiaNews

International Yoga Day 2024: कियारा आडवाणी से रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी तक, इन सेलेब्स ने स्वस्थ जीवन पर शेयर किए पोस्ट -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 21, 2024, 2:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), International Yoga Day 2024: आज दुनिया भर में हर कोई अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) मना रहा है और सोशल मीडिया स्वस्थ जीवन जीने के संदेशों से भरा पड़ा है। अब इसी बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस अवसर पर शामिल हुए और अपने फैंस को इस अवसर पर शुभकामनाएं देने के लिए अपने योग आसनों की कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं। बता दें कि 10वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2024 में मनाया जा रहा है और इस साल वैश्विक थीम “स्वयं और समाज के लिए योग” है।

इन सेलेब्स ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2024 पर दी शुभकामनाएं

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने हठ योग में चक्रासन और अष्टांग योग में उर्ध्व धनुरासन करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। कियारा आडवाणी ने इसके साथ ‘हैप्पी योगा डे’ लिखा।

Kiara Advani Post

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

नवविवाहित जोड़े ने कुछ साथी योग आसन करते हुए कई तस्वीरें साझा कीं। उनके लंबे नोट में लिखा, “स्वास्थ्य और सभी चीजों में एक साथ।” इस अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं देते हुए, रकुल प्रीत सिंह ने साझा किया कि उन्हें लगता है कि योग मन की एक अवस्था है, आनंद है, और खुद और ब्रह्मांड के साथ एक होने की भावना भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

Ira Khan-Nupur Shikhare ने अपनी सबसे क्यूट डेट नाइट से फोटो की शेयर, रोजर फेडरर भी आए नजर, देखें पोस्ट – India News

शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें पवित्र भगवद गीता से भगवान कृष्ण के लोकप्रिय श्लोक को उद्धृत करते हुए देखा जा सकता है, “बंधुर् आत्मानस तस्य येनात्मैवात्मान जिता, आत्मानस तु शत्रुत्वे वर्तेतात्मैव शत्रु-वत।” इसका मतलब है, जिन्होंने मन पर विजय प्राप्त कर ली है, उनके लिए यह उनका मित्र है। जो ऐसा करने में विफल रहे हैं, उनके लिए मन दुश्मन की तरह काम करता है।

सोहा अली खान और कुणाल खेमू

सेलिब्रिटी जोड़े ने एक पारिवारिक योग सत्र का आयोजन किया जिसमें उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू भी शामिल थीं। साथ में एक मजेदार नोट में उन्होंने लिखा, “योग करें क्योंकि लोगों को मुक्का मारना कानून के खिलाफ है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

हल्दी सेरेमनी से पहले सैलून के बाहर स्पॉट हुए Zaheer Iqbal, अपनी दुल्हन Sonakshi Sinha को लाने की तैयारी में जुटे- India News

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने भी अपने योग सत्र की कई तस्वीरें साझा कीं और सभी आसनों को सहजता से करते हुए देखी गईं। अपनी प्यारी बेटी मेहर को भी न भूलें, जिन्होंने भी योग आसन करने का प्रयास किया। अभिनेत्री ने साथ में लिखा, “हर दिन अपना अभ्यास करें, शुरू करने के लिए कभी भी बहुत जल्दी नहीं होती और रोकने के लिए कभी भी बहुत देर नहीं होती।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर नटराजासन करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और व्यक्त किया कि योग एक जीवनशैली होनी चाहिए न कि एक दिन की पोस्ट। उनका मानना ​​है कि यह केवल शारीरिक कसरत से कहीं अधिक है बल्कि ‘मानसिक, भावनात्मक और सबसे बढ़कर आध्यात्मिक (धार्मिक नहीं) सबसे गहरे अर्थों में है।’

अनुपम खेर

अनुपम खेर, जो पहले से ही योग और इसके लाभों के बारे में काफी मुखर रहे हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो योग करते हुए दिखाई दे रहें हैं। संकलन वीडियो के साथ एक कैप्शन भी था जिसमें लिखा, “योग स्वयं की यात्रा है, स्वयं से स्वयं तक! आप सभी को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ और बधाई। मेरे सभी योग गुरुओं को मेरा सलाम।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर Armaan Malik अपनी दोनों पत्नियों के साथ शो में करेंगें एंट्री, जानें डिटेल्स -India News

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल ने दिन की शुरुआत में योग करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने राजनीतिक निर्वाचन क्षेत्र मथुरा में बृजवासी के साथ दिन मनाया। अपने नोट के साथ, हेमा मालिनी ने लिखा, “क्या आपको याद है कि यह महत्वपूर्ण दिन क्या है जिसे पूरी दुनिया मनाती है? और यह दुनिया के लिए भारत की विरासत है- हाँ! यह #InternationalDayOfYoga है।”

पत्रलेखा, ईशा गुप्ता और नीतू कपूर समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी अपने जीवन की झलकियों के साथ इस दिन की शुभकामनाएं साझा कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

Bhool Bhulaiyaa 2 का डिलीट सीन हुआ वायरल, भूतों की सेटिंग कराते दिखे नशे में धुत रूह बाबा, देखें वीडियो- India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT