होम / Ira Khan-Nupur Shikhare ने अपनी सबसे क्यूट डेट नाइट से फोटो की शेयर, रोजर फेडरर भी आए नजर, देखें पोस्ट -IndiaNews

Ira Khan-Nupur Shikhare ने अपनी सबसे क्यूट डेट नाइट से फोटो की शेयर, रोजर फेडरर भी आए नजर, देखें पोस्ट -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 20, 2024, 9:05 pm IST
Ira Khan-Nupur Shikhare ने अपनी सबसे क्यूट डेट नाइट से फोटो की शेयर, रोजर फेडरर भी आए नजर, देखें पोस्ट -IndiaNews

Ira Khan and Nupur Shikhare

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan and Nupur Shikhare: आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने 10 जनवरी 3 को अपनी रजिस्ट्री शादी के बाद 2024 जनवरी को उदयपुर में अपने लंबे समय के प्रेमी और जिम ट्रेनर नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ एक सामाजिक विवाह किया था। यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता रहता है और उन्हें खूब प्यार मिलता है। अब आज यानी 20 जून, 2024 को नूपुर ने अपनी पत्नी इरा के लिए एक लिविंग रूम डेट नाइट का आयोजन किया क्योंकि वो पूर्व टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर की डॉक्यूमेंट्री देखने के लिए तैयार थे।

इरा खान-नूपुर शिखारे की सबसे क्यूट डेट नाइट की तस्वीर

आपको बता दें कि नूपुर शिखरे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इरा खान की एक तस्वीर शेयर की थी। स्नैप में इरा को अपने चेहरे पर एक विस्तृत मुस्कान के साथ एक कुर्सी पर बैठे हुए देख सकते हैं। साथ ही इरा के पति ने उसके लिए एक लिविंग रूम डेट नाइट का आयोजन किया था। तस्वीर में नूपुर के हाथ में स्विट्जरलैंड के पूर्व टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर की डॉक्यूमेंट्री ‘फेडरर: ट्वेल्व फाइनल डेज’ के दो टिकट भी नजर आ रहें हैं। इसके अलावा टिकटों में हाथ से लिखे गए टेक्स्ट भी हैं, जिनमें लिखा है, “8:30PM लिविंग रूम 5 कडल्स ओनली।” तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “डेट नाइट” और इसके साथ रेड हार्ट इमोजी ड्रॉप किए हैं।

हल्दी सेरेमनी से पहले सैलून के बाहर स्पॉट हुए Zaheer Iqbal, अपनी दुल्हन Sonakshi Sinha को लाने की तैयारी में जुटे – India News

Ira Khan and Nupur Shikhare

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर Armaan Malik अपनी दोनों पत्नियों के साथ शो में करेंगें एंट्री, जानें डिटेल्स – India News

इरा खान और नूपुर शिखारे की शादी

उदयपुर में इस जोड़े की शादी का उत्सव 7 जनवरी को स्वागत रात्रिभोज के साथ शुरू हुआ। अगले दिन मेहंदी सेरेमनी और मस्ती भरी पायजामा पार्टी का आयोजन किया गया। संगीत समारोह नौ जनवरी को हुआ था और 9 जनवरी को दोनों ने शादी की थी। उनकी शादी के रिसेप्शन में इसमें बॉलीवुड उद्योग के प्रमुख लोगों ने भाग लिया। रिसेप्शन में शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो, हेमा मालिनी, रेखा और कई अन्य लोग शामिल हुए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT