होम / Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: परिवार संग ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंचे आइरा-नूपुर, इस दिन से शुरू होंगी रस्में

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: परिवार संग ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंचे आइरा-नूपुर, इस दिन से शुरू होंगी रस्में

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 5, 2024, 8:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khn) पिता से ससुर बन गए हैं। उनकी लाडली बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ कोर्ट मैरिज की थी। जी हां, आइरा खान ने 3 जनवरी 2024 को नूपुर शिखरे के साथ मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी। अब उदयपुर में आइरा और नूपुर ग्रैंड वेडिंग करने जा रहें हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 जनवरी से उनकी शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। आज कपल अपने परिवार के साथ उदयपुर भी पहुंच गया है।

उदयपुर में होगी आइरा खान की ग्रैंड वेडिंग

आपको बता दें कि शुक्रवार, 5 जनवरी को आइरा खान अपने न्यूली हसबैंड नूपुर शिखरे और फैमिली के साथ उदयपुर पहुंच चुकी हैं। दुल्हन आइरा ग्रीन कलर के को-ऑर्ड सेट और बूट्स में स्टाइलिश लग रही थीं। वहीं, नूपुर कैजुअल लुक में नजर आए। आइरा और नूपुर के अलावा एयरपोर्ट पर दुल्हन की मां रीना दत्ता (आमिर खान की एक्स वाइफ) और बाकी के फैमिली मेंबर्स नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

बेटी की शादी के लिए बेटे संग रवाना हुए आमिर खान

आमिर खान अपनी बेटी आइरा खान की शादी के लिए उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। उन्हें बेटे आजाद के साथ मुंबई स्थित प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान आमिर रेड कलर के कुर्ता और व्हाइट कलर के पायजामा में नजर आए। उनके बेटे आजाद कैजुअल टीशर्ट और लोअर में पिता के साथ पैपराजी को पोज देते दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उदयपुर में इस दिन होगी आइरा खान की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आइरा खान की शादी की रस्में 7 जनवरी 2024 से शुरू होंगी। 10 जनवरी को वह और नूपुर रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 13 जनवरी को मुंबई में आइरा और नूपुर की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट होगी, जिसमें बी-टाउन के कई नामी सितारें शामिल हो सकते हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT