होम / Ira Khan ने दादी के 90वें बर्थडे पार्टी से खुशनुमा तस्वीरें की शेयर, पति नुपुर शिखरे ने किया रिएक्ट

Ira Khan ने दादी के 90वें बर्थडे पार्टी से खुशनुमा तस्वीरें की शेयर, पति नुपुर शिखरे ने किया रिएक्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 1, 2024, 9:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan Drops Photo with Grandmother 90th Birthday Bash: कुछ दिन पहले आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी मां जीनत हुसैन के 90वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अपने मुंबई स्थित घर पर एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया था। अभिनेता ने 200 से अधिक परिवार के सदस्यों और दोस्तों को आमंत्रित किया, जिससे सभी उपस्थित लोगों के लिए यह एक यादगार कार्यक्रम बन गया। अब, आमिर की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी दादी के साथ जन्मदिन की पार्टी की खुशनुमा तस्वीरें शेयर की हैं।

इरा खान ने बर्थडे पार्टी की खुशनुमा तस्वीरें की शेयर

आपको बता दें कि 1 जुलाई को इरा खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी दादी जीनत हुसैन के 90वें जन्मदिन की पार्टी की दो अंदरूनी तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में, आमिर खान की बेटी को जन्मदिन की पार्टी के दौरान अपनी दादी को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। दोनों के चेहरे पर चमकीली मुस्कान नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा खान ने कैप्शन में लिखा, “हमारे चेहरे जब हम कोर्ट में आपकी पिटाई करते हैं!” इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए इरा के पति नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने लाल दिल वाले पोस्ट किए हैं।

Akshay Kumar ने अपने इन 5 को-स्टार के लिए दी इतनी बड़ी कुर्बानी, पूजा एंटरटेनमेंट की मदद के लिए आगे आए एक्टर – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

किरण राव ने आमिर खान की मां को दी शुभकामनाएं

किरण राव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आमिर खान की मां जीनत हुसैन की एक तस्वीर शेयर की। फोटो में वह हरे रंग की सलवार कमीज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनके चेहरे पर हल्की मुस्कान थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए किरण ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे अम्मी”।

Virat Kohli के इस कारनामे से Anushka Sharma का टूट गया था दिल, हो गया था ब्रेकअप, फिर सलमान खान ने करवाई थी सुलह – India News

आमिर खान का वर्कफ्रंट

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा थी। फिलहाल, वो अपनी अगली फिल्म तारे ज़मीन पर की सीक्वल, सितारे ज़मीन पर की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित यह फिल्म डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित होगी। आमिर के साथ, इसमें अभिनेता जेनेलिया डिसूजा और दर्शील सफारी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT