होम / Ira Khan ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, Nupur Shikhare ने इस तरह किया रिएक्ट -Indianews

Ira Khan ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, Nupur Shikhare ने इस तरह किया रिएक्ट -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 31, 2024, 11:23 am IST
Ira Khan ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, Nupur Shikhare ने इस तरह किया रिएक्ट -Indianews

Ira Khan with Nupur Shikhare

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan with Nupur Shikhare: आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से इस साल की शुरुआत में जनवरी में शादी की थी। दोनों को अक्सर अपने भावुक पोस्ट और एक-दूसरे के लिए समर्पण के साथ शहर में धूम मचाते हुए देखा जाता है। कपल गोल्स को पूरा करते हुए, एक बार फिर स्टार-किड ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अब के पति के लिए एक प्यारी सी शुभकामना पोस्ट की।

  • इरा खान की नूपुर शिखरे के लिए रोमांटिक पोस्ट
  • तस्वीरों में कोजी होते दिखें इरा-नूपुर
  • पोस्ट पर नूपुर शिखरे का रिएक्शन

इरा खान की नूपुर शिखरे के लिए रोमांटिक पोस्ट

आज, 31 मई को, कुछ समय पहले, आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पति नूपुर शिखरे के लिए एक रोमांटिक पोस्ट की। कुल 10 तस्वीरों में उनके खुशनुमा और यादगार पलों को दिखाया गया है, जिसमें उनके पति की कुछ मज़ेदार तस्वीरें भी शामिल हैं। उन्होंने अपने कैप्शन की शुरुआत एक विंक, हग और स्क्विंटिंग टंग इमोजी के साथ की, जिसमें उन्होंने आगे लिखा, “@nupurshikhare मुझे आज बहुत पसंद आया। (लाल दिल वाले इमोजी के साथ) #iykyk।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

तस्वीरों में कोजी होते दिखें इरा-नूपुर

पोस्ट की शुरुआत इरा के नूपुर की बाहों में लेटे होने से होती है, जबकि नूपुर उन्हें अपनी बाहों में भर लेते हैं और दोनों कैमरे की तरफ देखते हैं। इसके बाद नूपुर की एक तस्वीर है जिसमें वह स्नो कोन पकड़े हुए हैं और उसके बाद फ्लाइट के अंदर क्लिक की गई एक प्यारी सी तस्वीर है। अगली तीन तस्वीरें कपल की प्यारी सेल्फी थीं। एक तस्वीर में इरा नूपुर का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि नूपुर ने “आयरनमैन” लिखा हुआ एक बैंड पहना हुआ है। पोस्ट की आठवीं तस्वीर उनकी क्लिक की गई एक और सेल्फी थी, जिसके बाद उनके पति की कुछ कैंडिड तस्वीरें थीं।

Priyanka Chopra ने शेयर की मजेदार रील, अच्छे दिखने वाले बच्चे का बताया राज – Indianews

पोस्ट पर नूपुर शिखरे का रिएक्शन

पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, नूपुर शिखरे काफी अभिभूत दिखें, और एक प्यार करने वाले पति होने के नाते उन्होंने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा, “@khan.ira ने एक चुंबन और लाल दिल वाले इमोजी के बाद, अचानक इतना प्यार (हाथ दिल वाले इमोजी के साथ) अच्छा (किस इमोजी के साथ) मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ।”

Nupur Shikhare
Nupur Shikhare

इसके अलावा, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट को फिर से शेयर किया, जिसका शीर्षक था, “मुआआआआआह। इस बीच, कई प्रशंसकों और अनुयायियों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल खो दिए।

एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर साथ दिखेंगे Ali Asgar-Kapil Sharma? जानें पूरी डिटेल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT