होम / Ira ने पति Nupur के साथ शेयर की खास तस्वीर, प्यार भरे नोट ने जीता दिल – IndiaNews

Ira ने पति Nupur के साथ शेयर की खास तस्वीर, प्यार भरे नोट ने जीता दिल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 7, 2024, 7:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ira-Nupur: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके पति नुपुर शिखारे हमें लगातार रिश्ते के लक्ष्यों को पूरा करने के लिए प्रेरित करते हैं। वे अक्सर प्यारी तस्वीरें शेयर करते हैं और एक-दूसरे के प्रति खुलकर प्यार दिखाते हैं। हाल ही में, इरा ने नुपुर के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की, साथ ही एक हार्दिक नोट भी पोस्ट किया, जो उन्होंने उसके लिए लिखा था, जिसमें प्यार और स्नेह झलक रहा था।

  • इरा ने शेयर किया प्यारा नोट
  • पति के साथ शेयर कि खास तस्वीर
  • भाई के साथ शेयर कि प्यारी तस्वीर

पत्नी इरा खान के लिए नुपुर शिखारे का प्यारा नोट

इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नुपुर शिखारे के साथ एक तस्वीर शेयर की। दोनों ने कैजुअल कपड़े पहने हैं, नुपुर ने ग्रे टी-शर्ट और इरा ने हरे रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है। फोटो के साथ, उन्होंने उनके द्वारा लिखा गया एक हार्दिक नोट भी पोस्ट किया। नोट में लिखा है, “मेरी सबसे खूबसूरत पत्नी के लिए, आपका दिन मंगलमय हो s*xy…मुआह। मैं तुमसे प्यार करता हूं।”

Ira Khan's Instagram story
Ira Khan’s Instagram story

इरा खान ने हाल ही में अपने और अपने भाई आजाद की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर सामने आई इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के जश्न के दौरान ली गई थी। तस्वीर में इराक के आजाद गले को गंजा करती हुई नजर आ रही हैं, दूल्हे ‘दुलहन का भाई’ लिखा हुआ गांव का पहनावा है। इरा ने ‘माइक्रोइक’ की तस्वीरों में लिखा है, ”एक महान व्यक्ति जो अपने चित्र लेकर आया था, जो मैं चाहता था। ग्रेट ब्रेन एक जैसे ही दिखते हैं।” ससुराल में इरा के पति नुपुर शिखरे ने दिल वाले दोस्तों के साथ अपना प्यार जताया। Ira-Nupur

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

Metals For Puja: पूजा में करें इस धातु से बने बर्तनों का उपयोग, ये धातु होता है अशुभ

इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी के बारे में सब कुछ Ira-Nupur

इरा ने राजस्थान के उदयपुर में आयोजित एक पारंपरिक ईसाई विवाह समारोह में अपने लंबे समय के प्रेमी नुपुर के साथ शादी के बंधन में बंधी। इससे पहले, उन्होंने 3 जनवरी को ताज लैंड्स एंड, बांद्रा, मुंबई में आधिकारिक तौर पर अपनी शादी का पंजीकरण कराया था। सितारों से सजे शादी के रिसेप्शन में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र से लेकर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, सलमान खान और शाहरुख खान तक कई बॉलीवुड दिग्गज मौजूद थे। रिसेप्शन में जया बच्चन बेटी श्वेता बच्चन, रेखा और सायरा बानो के साथ भी पहुंचीं।

John Abraham-Priya Runchal की शादी को 10 साल हुए पूरे, पत्नी ने शेयर की खास तस्वीर – IndiaNews

काम के मोर्चे पर इरा खान और नुपुर शिखारे

बता दें कि इरा खान एक्टर आमिर खान और उनकी एक्स पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। वह मानसिक स्वास्थ्य सहायता संगठन चलाने में सक्रिय रूप से शामिल हैं। दूसरी ओर, उनके पति नूपुर शिखारे एक प्रसिद्ध फिटनेस ट्रेनर हैं, जिन्होंने आमिर खान और सुष्मिता सेन जैसी मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है।

India News Goldy Brar Gang: एनआईए की बड़ी कार्रवाई, जबरन वसूली मामले में भगोड़े गैंगस्टर गोल्डी बरार से जुड़े 9 ठिकानों पर छापेमारी- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT