होम / दूसरी बार पिता बनने वाले हैं Arbaz Khan? आधी रात को पत्नी को लेकर पहुंचे क्लीनिक

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं Arbaz Khan? आधी रात को पत्नी को लेकर पहुंचे क्लीनिक

Babli • LAST UPDATED : July 3, 2024, 9:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sshura Khan Pregnancy: अरबाज खान और उनकी दूसरी पत्नी शुरा खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के नए जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने दिसंबर 2023 में शादी की और तब से वे कपल गोल्स के लिए छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को हाइप करने से लेकर उनके क्यूट एयरपोर्ट वीडियो तक, अरबाज और शुरा ने अपनी केमिस्ट्री से सभी को हैरान कर दिया। हालाँकि, हाल ही में इस जोड़े ने ये खबर है की शायद इस जोड़े के पास कोई ‘अच्छी खबर’ है, क्योंकि उन्हें शहर में घूमते हुए देखा गया।

  • पेरेंट्स बनने वाले है अरबाज-शुरा 
  • आधी रात को पत्नी को लेकर पहुंचे क्लीनिक
  • अरबाज के साथ अपनी लंबाई और उम्र पर शूरा

Luv Sinha का दावा, सोनाक्षी-जहीर की शादी में ना आने पर दिए बयान को गलत तरीके से किया पेश, जानें आखिर क्या है सच्चाई

पेरेंट्स बनने वाले है अरबाज-शुरा 

2 जुलाई, 2024 को शुरा और अरबाज खान को शहर में घूमते हुए देखा गया। कई वीडियो में, जोड़े को एक मैटरनिटी क्लिनिक से बाहर निकलते समय एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस दिन जोड़े ने ठाठदार कपड़े पहने हुए थे। शुरा आसमानी नीले रंग की शर्ट और शॉर्ट्स में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि अरबाज ने लाइम-ग्रीन रंग की टी-शर्ट पहनी थी और इसे जींस के साथ पेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालांकि, मैटरनिटी क्लिनिक में दोनों के जाने से सभी को हैरानी हुई कि क्या शूरा खान प्रेग्नेंट है। पैप्स ने भी दोनों से इस बारे में सवाल किया, जिस पर अरबाज चुप रहे और पोज देते रहे। हालांकि, पैप के सवाल पर शूरा को थोड़ा शरमाते हुए देखा गया, और बाद में उन्होंने बड़े ही प्यार से जवाब दिया:”नहीं, नहीं।”

हॉरर-कॉमेडी का तड़का लगाने साथ आए सोनाक्षी-रितेश, देखें Kakuda का शानदार ट्रेलर

अरबाज के साथ अपनी लंबाई और उम्र पर शूरा

जबकि शूरा और अरबाज के बहुत सारे फैंस हैं, बहुत से लोगों ने उनकी उम्र के अंतर के साथ-साथ उनकी लंबाई के अंतर का भी मजाक उड़ाया। हालांकि, इस जोड़े ने इन सभी ट्रोलिंग पर कभी ध्यान नहीं दिया और परीकथा का जादू फैलाना जारी रखा। अपने IG पर ‘AMA’ सत्र में, शूरा से एक बार उनके पति से उनकी लंबाई और उम्र के अंतर के बारे में पूछा गया था। इस पर, उन्होंने जवाब दिया कि उम्र सिर्फ एक संख्या है, और उनके पति 5’10 हैं, जबकि वह 5’1 हैं।

Bigg Boss के घर से बाहर हुआ ये सदस्य, दो हफ्तों में हुआ तीसरा एलिमिनेशन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT