होम / प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif? अनंत-राधिका की शादी लोगों को दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप

प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif? अनंत-राधिका की शादी लोगों को दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप

Babli • LAST UPDATED : July 13, 2024, 1:37 pm IST

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

India News (इंडिया न्यूज), Katrina Kaif Pregnant: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के ‘IT’ कपल्स में से एक हैं। दोनों ने 2021 में शादी की। शादी के बंधन में बंधने से पहले इस जोड़ें ने अपने रिश्ते को सिक्रेट रखा था। जब से कैटरीना और विक्की की शादी हुई है, उनके फैंस इस जोड़े से ‘अच्छी खबर’ सुनने का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। इस बारे में हमेशा से ही अफ़वाहें उड़ती रही हैं, लेकिन कपल ने इसे खारिज करना जारी रखा। एक बार फिर जब कैटरीना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शानदार अंदाज़ में पहुंचे तो लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी का कयास लगाना शुरू कर दिया।

  • अनंत-राधिका की शादी में लाल साड़ी में सजी कैटरीना
  • फैंस ने लगाई प्रेग्नेंसी की अटकलें 

भाई की शादी में दुल्हन से ज्यादा चमकी Kangana Ranaut, ग्लैमरस लुक में फैंस को बनाया दिवाना

अनंत-राधिका की शादी में लाल साड़ी में सजी कैटरीना

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कैटरीना कैफ ने लाल रंग की साड़ी पहनी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है, जिसके बेस पर गोल्डन बॉर्डर और गोल्डन डॉट प्रिंट थे। कैटरीना ने अपनी साड़ी को पूरी बाजू के ब्लाउज़ के साथ पेयर किया हुआ था। साड़ी के आंचल पर भी हर जगह फ्लोरल प्रिंट थे। कैटरीना ने अपने लुक को पोल्की-डायमंड चोकर और मैचिंग इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया।

मेकअप का हल्का टच और खुले बाल उनके लुक को और भी निखार रहे थे। दूसरी ओर, विक्की सफेद कुर्ता-पायजामा सेट में बेहद हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने मैचिंग डोशाला के साथ पहना था। अनंत और राधिका की शादी के स्थल पर पहुंचते ही इस जोड़े को एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

तलाक के बाद ऐसी थी Amrita Singh की हालात, Saif के साथ टूटी शादी पर कही ये बात

फैंस ने लगाई प्रेग्नेंसी की अटकलें 

जैसे ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का अनंत और राधिका की शादी का वीडियो ऑनलाइन सामने आया, नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय साझा करने के लिए कूद पढ़े। कुछ इंटरनेट यूजर को पूरा यकीन है कि कैटरीना अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं, क्योंकि उन्होंने उनका बेबी बंप देखा है। दूसरों ने कहा कि यह ड्रेप स्टाइल था जिसकी वजह से उनका पेट थोड़ा फूला हुआ लग रहा था और इसलिए भी क्योंकि उनका वजन कुछ किलो बढ़ गया था। एक यूजर ने लिखा, “वह गर्भवती हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हे भगवान, वे माता-पिता बनने वाले हैं।”

Anant-Radhika की शादी के लिए पंडित ने चार्ज किया इतने पैसे, फीस जान रह जाएंगे दंग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT