होम / Samantha Ruth Prabhu: क्या सामंथा करने वाली है पॉलिटिक्स में एंटी, एक्टिंग को छोड़ बीआरएस करेंगी जॉइन?

Samantha Ruth Prabhu: क्या सामंथा करने वाली है पॉलिटिक्स में एंटी, एक्टिंग को छोड़ बीआरएस करेंगी जॉइन?

Simran Singh • LAST UPDATED : September 8, 2023, 12:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhuदिल्लीसामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की हाल ही में फिल्म कुशी बॉक्स ऑफिस पर आई है। जो काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। ऐसे में खबर सामने आई है की सामंथा राजनीति में एंट्री करने वाली है। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है की एक्ट्रेस हमेशा से ही तेलंगाना क्षेत्र के किसानों के प्रबल समर्थक रही है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है की हथकरघा बुनकरों द्वारा बनाए गए कपड़ों के प्रवक्ता के रूप में काम करने के बाद, उनकी कई गतिविधियाँ तेलंगाना सरकार से जोड़ी चुकी है।

सामंथा कर सकती है पॉलिटिक्स ज्वाइन

खबरों में पता चला है की सामंथा भारत राष्ट्र समिति बीआरएस नाम की एक राजनीतिक दल को ज्वाइन कर सकते हैं। हालांकि इस पर अभी तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सामंथा क्या फैसला लेती है। वही सामंथा के फैसले पर फैंस भी अपनी पहनी निगाहें बनकर बैठे हैं वहीं इस खबर पर उनके रिएक्शन भी अब सामने आ चुके हैं।

हेल्थ प्रॉब्लम से जूंझ रही है एक्ट्रेस

बता दे की सामंथा फिलहाल मायोसिटिस डायग्नोज होने के कारण अपने हेल्थ पर ध्यान देने में लगी हुई है। जिसकी वजह से उन्होंने एक्टिंग से कुछ समय का ब्रेक भी लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस तब सुर्खियों में आई थी। जब उनके मैनेजर द्वारा उन्हें एक करोड़ रुपए का चूना लगाया गया था।

इन फिल्मों में आ सकती है नजर

सामंथा के काम की बात करें तो वह जल्दी वरुण धवन के साथ एक्टिंग करते हुए नजर आ सकती हैं। जिसके लिए उन्होंने स्पेशल पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी। जिसमें उन्होंने अपने लेटेस्ट रिलीज कुशी की लिए सिनेमा घर में दर्शकों को जाने की विनती की थी। वही बता दे की कुशी की रिलीज के बाद एंट्री सीन पर फैंस द्वारा नोटों के बंडल फेंकने का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। जिस पर सामंथा ने लिखा आप मुझे सबसे ज्यादा लकी फील करते हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT