होम / क्या Tabu बनने वाली है इस शानदार सीरीज का हिस्सा, फैंस ने स्क्रीनशॉट शेयर कर किया कन्फर्म – Indianews

क्या Tabu बनने वाली है इस शानदार सीरीज का हिस्सा, फैंस ने स्क्रीनशॉट शेयर कर किया कन्फर्म – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 20, 2024, 11:36 am IST
क्या Tabu बनने वाली है इस शानदार सीरीज का हिस्सा, फैंस ने स्क्रीनशॉट शेयर कर किया कन्फर्म – Indianews

Tabu

India News (इंडिया न्यूज़), Tabu: अराकिस की विशाल, रहस्यमय रेत में कदम रखें, जहां भविष्यवाणी की फुसफुसाहट समय के साथ गूंजती है। ड्यून: प्रोफेसी के निर्माताओं ने हाल ही में इसका टीज़र जारी किया है। ड्यून: प्रोफेसी की पहली झलक में, दर्शकों को पौराणिक कहानी सामने आने से पहले 10,000 साल पीछे ले जाया जाता है। यह टीज़र बेने गेसेरिट सिस्टरहुड की उत्पत्ति का खुलासा करता है, क्योंकि वे विशाल साम्राज्य के बीच अपनी शक्ति का जटिल जाल बुनते हैं। दुर्जेय वाल्या के नेतृत्व में, बेने गेसेरिट भाग्य के वास्तुकार के रूप में उभरता है, जो अपने अदृश्य हाथों से सभ्यताओं के भाग्य को आकार देता है।

फैंस ने किया तब्बू को स्पोर्ट

फैंस उत्साह से भर उठे क्योंकि उन्हें लगा कि उन्होंने टीज़र में तब्बू को देखा है। एक फैन ने एक घूंघट वाले चरित्र का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। एक फैन ने एक्स पर लिखा, “तब्बू इन ड्यूनप्रोफेसी।” एक अन्य ने कमेंट किया, “ओह, मुझे बस इतना पता है कि तब्बू इसमें सभी को खा जाएगी।” एक ट्वीट में लिखा गया, “जिस तरह से तब्बू अब वास्तव में ड्यून में हैं???” Tabu

Ileana D’Cruz ने बेटे Koa Phoenix की नई तस्वीर की शेयर, फैंस ने लुटाया कमेंट में प्यार – Indianews

तब्बू को लेकर कही ये बात

रिपोर्ट के अनुसार, तब्बू सिस्टर फ्रांसेस्का की भूमिका में दोबारा नजर आएंगी और उनके किरदार को “मजबूत, बुद्धिमान और आकर्षक बताया गया है, सिस्टर फ्रांसेस्का अपने समय में एक अमिट छाप छोड़ती है। एक समय वह सम्राट से बहुत प्यार करती थी, महल में उसकी वापसी से राजधानी में शक्ति का संतुलन बिगड़ जाता है।”

मूल रूप से 2019 में ड्यून: द सिस्टरहुड के रूप में हरी झंडी, श्रृंखला ब्रायन हर्बर्ट और केविन जे एंडरसन के उपन्यास सिस्टरहुड ऑफ ड्यून से प्रेरणा लेती है। पॉल एटराइड्स के उदय से 10,000 साल पहले का यह शो मानवता के भविष्य को खतरे में डालने वाली दुर्जेय ताकतों से जूझ रही दो हरकोनेन बहनों की कहानी के माध्यम से बेने गेसेरिट की उत्पत्ति की खोज करते हुए, ड्यून के विशाल ब्रह्मांड में उतरता है।

खुद पर किताब नहीं लिखावा चाहते Salman Khan, इस राज को छुपाए बैठे है एक्टर – Indianews

सीरीज में एमिली वॉटसन, ओलिविया विलियम्स, ट्रैविस फिमेल, जोहदी मे, मार्क स्ट्रॉन्ग, सारा-सोफी बौस्नीना, जोश ह्यूस्टन, क्लो ली, जेड अनौका, फॉओलीन कनिंघम, एडवर्ड डेविस, एओइफ हिंड्स, क्रिस मेसन और शालोम ब्रुने-फ्रैंकलिन भी हैं।

Loksabha Elections 2024: ओडिशा के पुरी में PM मोदी का रोड शो, संबित पात्रा के लिए किया प्रचार-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT