होम / Isha Ambani ने कैरी किया शानदार लुक, गाउन में गिराई बिजली – IndiaNews

Isha Ambani ने कैरी किया शानदार लुक, गाउन में गिराई बिजली – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 23, 2024, 9:56 am IST
Isha Ambani ने कैरी किया शानदार लुक, गाउन में गिराई बिजली – IndiaNews

Isha Ambani

India News (इंडिया न्यूज), Isha Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी से ठीक एक महीने पहले अंबानी परिवार ने दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी हुई थी। अपनी शादी से पहले, कपल ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक शानदार क्रूज शिप पर चार दिनों की यात्रा का आनंद लिया, जिसमें इटली से फ्रांस और वापस की यात्रा शामिल थी। जहाँ अनंत और राधिका की पहली प्री-वेडिंग मार्च 2024 में मीडिया में छाई रही, वहीं हाल ही में हुई प्री-वेडिंग मीडिया की नज़रों से दूर रही। हालाँकि, हाल ही में, पार्टी की कई झलकियाँ सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

  • ईशा की लुक ने सबको किया फेल
  • इस तरह से जीता दिल

ईशा अंबानी की कट-आउट ड्रेस

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी, ईशा अंबानी के दूसरे प्री-वेडिंग बैश के लुक्स चर्चा में आए। और उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि फैशन के मामले में उन्हें कोई नहीं हरा सकता। उनकी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में, ईशा को चार दिवसीय सोइरी में से एक इवेंट के लिए अपने निजी संग्रह से गिवेंची स्टार के आकार की कट-आउट ड्रेस पहने हुए देखा गया। युवा व्यवसायी ने अपनी चमकदार ड्रेस को नीले रंग के स्टेटमेंट इयररिंग्स और अंगूठी के साथ जोड़ा। उन्होंने अपने पूरे लुक को पूरा करने के लिए ग्लैम मेकअप और खुले बालों से पूरा किया।

Isha Ambani
Isha Ambani

Bigg Boss OTT 3 के पहले दिन ही हुआ बवाल, कन्फेशन रूम में हुई ये चीज – IndiaNews

ईशा अंबानी ने चुना टॉप और स्कर्ट 

दूसरे दिन आलीशान क्रूज शिप पर हुए एक इवेंट के लिए, ईशा ने एक नहीं बल्कि दो शानदार ड्रेस पहनीं। उन्होंने जॉर्जेस होबेका ड्रेस पहनी थी जिसमें डिज़ाइनर के रेडी-टू-वियर स्प्रिंग 24 कलेक्शन के साथ टैंक टॉप और फ्रिंज वाली स्कर्ट शामिल की थी। उन्होंने अपने आउटफिट को अपने खुद के कलेक्शन से स्लीक ज्वेलरी के साथ एक्सेसराइज़ किया। उन्होंने दो लेयर वाले नेकपीस पहने थे जिसमें दिल के आकार के हीरे के पेंडेंट और हीरे की इयररिंग्स थीं। ईशा ने अपने लुक को ग्लैम मेकअप और साफ-सुथरे बन में बंधे बालों के साथ पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

Manisha Koirala ने दूल्हा-दुल्हन के लिए भेजा तोहफा, मां ने की Sonakshi Sinha के लिए पूजा – IndiaNews

ईशा अंबानी ने टोगा पार्टी के लिए पहनी सफ़ेद ड्रेस

टोगा पार्टी के लिए, ईशा ने जियाम्बतिस्ता वैली के कलेक्शन से कमर पर एक अनोखे कट-आउट वाली एक सिंपल लेकिन ठाठदार वन-शोल्डर रुच्ड ड्रेस चुनी। अंबानी खानदान की इस फैशनिस्टा ने अपनी टोगा पार्टी ड्रेस को लेलेट एनवाई के स्टेटमेंट हेयर पिन के साथ पेयर किया। उन्होंने तीन गुलाब के आकार के पिन चुने, जिनमें से प्रत्येक पिन के बीच में एक मोती था। इसके अलावा,

ईशा ने अपने पूरे लुक की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ब्रांड, अलाया का एक ईयर कफ और कई गोल्डन टोन वाली अंगूठियां भी पहनीं। व्यवसायी महिला ने पार्टी के लिए अपने लुक को पूरा करने के लिए बहुत सारा मेकअप किया और अपने बालों को एक टॉप नॉट में बांधा। ईशा अंबानी ने तमारा राल्फ के डिज़ाइनर परिधान में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा

India News Nirmala Sitharaman: क्या GST के दायरे में आएगा पेट्रोल-डीजल? निर्मला सीतारमण का आया जवाब-Indianews

Tags:

Isha Ambani

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT