होम / भाई Anant की प्री-वेडिंग में Isha Ambani का जलवा, क्रॉचेट को-ऑर्ड सेट में गिराई बिजली -IndiaNews

भाई Anant की प्री-वेडिंग में Isha Ambani का जलवा, क्रॉचेट को-ऑर्ड सेट में गिराई बिजली -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 3:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Isha Ambani From Anant-Radhika Cruise Party: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक आलीशान क्रूज पर अपनी दूसरी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का लुत्फ़ उठा रहे हैं। अंबानी परिवार ने इससे पहले गुजरात के जामनगर में पहली प्री-वेंडिग सेलिब्रेट की थी, लेकिन अब उन्होंने 900 मिलियन अमरीकी डॉलर की कीमत का एक आलीशान क्रूज किराए पर लेकर इस जश्न को और भी खास बना दिया है। हालांकि, उन्होंने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है और हर चीज़ को गुप्त रखा है।

  • अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में ईशा अंबानी
  • अनंत-राधिका की पार्टी की अंदरूनी झलक
  • ईशा अंबानी का मेट गाला 2024 लुक

Sanjeeda Shaikh के साथ नाइट क्लब में हुई थी घिनौनी हरकत, काली रात का बताया सच – IndiaNews

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में ईशा अंबानी

इस समारोह को लेकर हर तरफ उत्साह का माहोल हैं, अंबानी परिवार के एक फैन पेज ने क्रूज पार्टी से ईशा अंबानी की पहली तस्वीर शेयर की है। ईशा अंबानी क्रॉचेट डिटेलिंग के साथ सफ़ेद रंग के को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बिना मेकअप के उन्होंने अपने बालों को एक मेसी बन में बांधा और अपने लुक को सनग्लास और हूप इयररिंग्स के साथ पूरा किया।

Isha Ambani Look
Isha Ambani Look

अनंत-राधिका की पार्टी की अंदरूनी झलक

इस बीच, अंबानी के एक फैनपेज ने अंबानी की पार्टी की एक तस्वीर साझा की, जो एक पार्टी थी जिसमें कई प्रतिभागी शानदार वेशभूषा में और मुखौटे पहने हुए शामिल हुए थे। तस्वीर में, हम पार्टी में एक सफेद सेट-अप देख सकते हैं जिसमें मेहमान मौज-मस्ती कर रहे हैं। तस्वीर में अंबानी द्वारा आयोजित पार्टी की भव्यता को दर्शाया गया है।

Kamal Haasan को ऑन-स्क्रीन गुरु हैं मानते हैं सिलंबरासन टीआर, इंडियन 2 इवेंट में कही ये बात -IndiaNews

ईशा अंबानी का मेट गाला 2024 लुक

इससे पहले, ईशा अंबानी ने मेट गाला 2024 के लिए अपने लुक से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया था, लेकिन वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकीं। ईशा ने भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा के कस्टम गोल्डन रंग के फ्लोरल साड़ी गाउन पहनकर कुछ तस्वीरें क्लिक करवाईं। इस साल की थीम ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ का जश्न मनाते हुए, दिवा ने शो को चुराने के लिए मशहूर स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया की मदद ली।

यूरोप में रोमांटिक छुट्टियां मना रहे हैं Sobhita Dhulipala और Naga Chaitanya? -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT