होम / कपड़ों के बाद इस चीज को रिपीट करती दिखीं ईशा अंबानी, होने वाली भाभी राधिका से मांगी ये चीज

कपड़ों के बाद इस चीज को रिपीट करती दिखीं ईशा अंबानी, होने वाली भाभी राधिका से मांगी ये चीज

Babli • LAST UPDATED : March 6, 2024, 10:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Isha Ambani, दिल्ली: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के मिलन से पहले प्री वेडिंग फंक्शन की मेजबानी की। गुजरात के जामनगर में शादी से पहले का जश्न 1-3 मार्च, 2024 तक तीन दिनों तक चला। व्यापार, राजनीति और मनोरंजन इंडस्ट्री के कई प्रमुख नाम अंबानी के जश्न का हिस्सा थे। हालाँकि इस भव्य समारोह की कई झलकियाँ थीं, लेकिन जिस चीज़ ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह थी पूरे अंबानी और मर्चेंट परिवारों की शानदार आउटफिट।

ये भी पढ़े-अंनत-राधिका की प्री वेंडिग से शाहिद-मीरा की तस्वीर आई सामने, पत्नी पर प्यार लुटाते दिखे एक्टर

ईशा अंबानी ने पहनी राधिका की अंगूठी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव के दूसरे दिन, होने वाले दूल्हे की बहन, ईशा अंबानी ने उस दिन एक कैज़ुअल लेकिन ठाठदार लुक अपनाया था। ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ कार्यक्रम के लिए, ड्रेस कोड ‘जंगल फीवर’ था, और ईशा ने असाइनमेंट को सही ढंग से समझा। उन्होंने जैतून-हरे रंग का स्ट्रैपलेस कॉर्सेट टॉप पहना था, जिसमें पत्थर से सजावट की गई थी और इसे हरे रंग के चौड़े पैरों वाली पैंट के साथ जोड़ा था, जो जानवरों के आकार के ब्रोच से सजी थी। ईशा ने अपने आउटफिट को ज्यादातर मिनिमम रखा, लेकिन उनकी शानदार ज्वैलरी ने लाइमलाइट चुरा ली।

Isha Ambani
Isha Ambani

ये भी पढ़े-Janhvi Kapoor Birthday: ‘मेरा सबसे बड़ा सिरदर्द’-बर्थडे गर्ल जान्हवी कपूर को बहन ख़ुशी ने इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

ईशा अंबानी ने चंकी हीरे की बालियां चुनीं, जिनकी कीमत लाखों में हो सकती थी। इसके अलावा, उनकी उंगली की अंगूठी ने हमारा ध्यान खींचा। ईशा को एक तीन-उंगली वाली अंगूठी पहने देखा गया जो पहले उसकी होने वाली भाभी, राधिका मर्चेंट ने पहनी थी। अंगूठी में एक गोल-कट हीरा, एक नाशपाती के आकार का हीरा और एक चौकोर-कट हीरा था।

Isha Ambani
Isha Ambani

Jio वर्ल्ड प्लाजा में भी पहनी थी अंगूठी

ईशा अंबानी ने इससे पहले जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च के दौरान अनोखी तीन उंगलियों वाली हीरे की अंगूठी पहनी थी
यह पहली बार नहीं था जब ईशा अंबानी ने अपनी भाभी राधिका मर्चेंट से यह अनोखी अंगूठी उधार ली थी। इससे पहले, अक्टूबर 2023 में Jio वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट के दौरान, ईशा ने अपने ग्लैमरस आउटफिट के साथ उसी अंगूठी को चुना था। ईशा ने पूरी तरह से अलंकृत, सेक्विन वाली पेंसिल स्कर्ट के साथ एक काली साटन शर्ट चुनी। उन्होंने पन्ना और हीरे के चोकर और दोनों कानों में कॉन्ट्रास्टिंग इयररिंग्स के साथ अपने लुक को निखारा।

ये भी पढ़े-Ankita Lokhande बनी जमुनाबाई, फैंस ने लुटाया भर भर के प्यार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT